जबलपुर में धर्मांतरण पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की दो टूक- सेवा के नाम पर नहीं चलेगा धर्मांतरण का खेल

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
जबलपुर में धर्मांतरण पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की दो टूक- सेवा के नाम पर नहीं चलेगा धर्मांतरण का खेल

Jabalpur. जबलपुर में नगरीय निकाय जनप्रतिनिधि प्रशिक्षण में पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने धर्मांतरण के खिलाफ सख्त संदेश दिया है। उन्होंने कहा कि देश में कुछ ताकतें सेवा के नाम पर आती हैं और धर्मांतरण के काम में लग जाती हैं। लेकिन अब ऐसा नहीं चलेगा। बता दें कि जबलपुर में धर्मांतरण में लगी संस्थाओं को पैसे ट्रांसफर करने में लगे बिशप पीसी सिंह का मामला जमकर उछला था वहीं दमोह में भी धर्मांतरण बड़ा मुद्दा बना हुआ है। 





ओबीसी में फूट डाल रही कांग्रेस





वीडी शर्मा ने यह भी कहा कि बीजेपी अपनी ताकत को प्रशिक्षित कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का ओबीसी सम्मेलन फूट डालने की कवायद का हिस्सा है। कांग्रेस काकाम ही फूट डालो राज करो वाला है। उन्होंने कहा कि बीजेपी 2023 और 2024 दोनों की तैयारी में लगी हुई है। 





ये भी पढ़ें











युवा नीति में जुटेंगे 1 लाख युवा





वीडी शर्मा ने बताया कि 13 जनवरी को युवा नीति आएगी। इस कार्यक्रम में 1 लाख युवा जुटेंगे। वहीं फरवरी में हर विधानसभा क्षेत्र में खेलेगा मप्र अभियान भी चलेगा। सम्मेद शिखर के मामले में उन्होंने कहा कि बीजेपी जैन समाज की जनभावनाओं के साथ खड़ी है। 



Jabalpur News जबलपुर न्यूज Strict BJP state president on conversion BD bluntly on conversion said game will not work in the name of service धर्मांतरण पर सख्त बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष धर्मांतरण पर बीडी की दो टूक कहा सेवा के नाम पर नहीं चलेगा खेल