भिंड में मेहगांव सीएमओ के खिलाफ धरने पर बैठे पार्षद, भ्रष्टाचार समेत कई गंभीर आरोप लगाए

author-image
Vijay Choudhary
एडिट
New Update
भिंड में मेहगांव सीएमओ के खिलाफ धरने पर बैठे पार्षद, भ्रष्टाचार समेत कई गंभीर आरोप लगाए

BHIND. भिंड में मेहगांव नगपरिषद के पार्षद अपने ही अध्यक्ष और सीएमओ के खिलाफ धरने पर बैठे हैं, अध्यक्ष पर घर बैठ कर मनमाने ढंग से परिषद चलाने और सीएमओ पर भ्रष्टाचार के आरोप लग रहे हैं,पार्षदों का कहना है कि मेहगांव नगरवासी मूलभूत सुविधाओं के लिए परेशान हैं लेकिन उनकी कोई सुनवाई नही की जा रही है





जनता परेशानी से जूझ रही, सीएमओ कर रहे मनमानी 





मेहगांव नगर परिषद के आधा दर्जन से ज्यादा पार्षदगण अपने ही अध्यक्ष और सीएमओ के खिलाफ आंदोलन कर परिषद परिसर में ही धरना दे रहे हैं। पार्षदों का आरोप है कि नगर की जनता बिजली पानी की समस्या से जूझ रही है, पूरे नगर में गंदगी का अंबर लग रहा है लेकिन सीएमओ द्वारिका प्रसाद कोई सुनवाई नहीं कर रहे हैं। वहीं उन्होंने मेहगांव नगर परिषद के अध्यक्ष कंचन पिंटू राठौर पर मनमानी करने और घर से ही बिना पार्षदों की सहमति परिषद चलाने का भी आरोप लगाया है।





ये खबर भी पढ़ें...











सीएमओ पर कमीशनखोरी का भी लगाया आरोप





पार्षदों का कहना है कि नगर पालिका सीएमओ और अध्यक्ष मिलकर घर में बैठे-बैठे ही बिना पार्षदों की बैठक या सहमति के प्रस्ताव पास करने में लगे हैं। कुर्सियां खरीदी जा रही हैं जिनकी कीमत 2 हजार भी नहीं उनके 12 हजार तक का पेमेंट करा लिया गया है, पार्षदों ने पुराने बिलों पर भी कमीशनखोरी कर बिना परिषद की सहमति पेमेंट किए जाने का आरोप लगाया।





सीएमओ ने आरोपों को बताया निराधार





पार्षदों ने नगरपालिका की अवैध बसूली का भी गंभीर आरोप लगाया है, पूरे मामले में नगर पालिका सीएमओ द्वारिका प्रशाद ने आरोपों को निराधार बताया उन्होंने कहा कि जो भी कार्य किए जा रहे हैं वे नियमों कि तहत किए जा रहे हैं, धरने पर बैठे हुए लोग पार्षद ना होकर उनके परिजन हैं, जो लगातार नगरपालिका के कार्यों में दखलंदाजी करते रहे थे साथ ही यह सारा विवाद परिषद सदस्यों के बीच वर्चस्व की लड़ाई है।



Madhya Pradesh News मध्यप्रदेश न्यूज Mehgaon CMO accused Mehgaon councilors protest Mehgaon CMO accused corruption मेहगांव सीएमओ पर आरोप मेहगांव पार्षदों का धरना मेहगांव सीएमओ पर भ्रष्टाचार का आरोप