भोपाल सांसद प्रज्ञा ने कांग्रेस नेताओं को कीड़े-मकोड़े बताया, बोलीं- उनके बयानों में दिखते हैं पार्टी के संस्कार

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
भोपाल सांसद प्रज्ञा ने कांग्रेस नेताओं को कीड़े-मकोड़े बताया, बोलीं- उनके बयानों में दिखते हैं पार्टी के संस्कार

BHOPAL. चुनावी साल में नेताओं श्रीमुख से निम्न स्तरीय शब्द लगातार निकल रहे हैं। पागल, सड़कछाप, धोखेबाज, बिकाऊ और जहरीले जैसे शब्दों का इस्तेमाल हो रहा है। इसी क्रम में अब भोपाल की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने एक और निम्न स्तरीय शब्द को जन्म दिया है। उन्होंने मीडिया से बातचीत में कांग्रेसियों को कीड़े-मकोड़े बताया और कहा कि



उनके बयानों में पार्टी (कांग्रेस) के संस्कार दिखाई देते हैं।





संस्कारविहिन पार्टी है कांग्रेस





भोपाल सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि संस्कारविहिन पार्टी है कांग्रेस, कभी हिन्दुओं को आतंकवाद कहती है, कभी भगवा को आतंकवाद कहती है। अब प्रधानमंत्री जैसे पद पर रहने वाले देश के प्रधानमंत्री को जहरीला सांप बोल रही है। ये जो अभद्र भाषा है, ये उनके ही संस्कार हैं। कांग्रेस पार्टी के संस्कार है, उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष ऐसी भाषा का उपयोग कर रहे हैं तो आप किससे कल्पना कर सकते हो कि कांग्रेस पार्टी का एक भी व्यक्ति समाज में जाने लायक है। मेरा जनता से कहना है कि ऐसे लोगों को तत्काल जवाब देना चाहिए।





 ये भी पढ़ें...















मोदी शासन में सबके साथ न्याय हो रहा, तो निकल रहे कीड़े-मकोड़े





मीडिया ने जब प्रज्ञा ठाकुर से दिग्विजय सिंह, शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के कोर्ट केस के मामले को सवाल किया तो उन्होंने कहा कि कांग्रेस अब तक इसी प्रकार से दवाब बनाकर उलटे सीधे केस कर लोगों के अंदर समाज के अंदर भय व्याप्त करना चाहती है। पीएम मोदी के शासन में सबके साथ न्याय हो रहा है, तो इस प्रकार के किड़े मकोड़े निकलते जा रहे हैं, सबको दंड मिलेगा।





शिवराज ने कमलनाथ को कहा था यह





बता दें पीसीसी चीफ कमलनाथ के बयान पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पलटवार करते हुए  'पागल' करार दिया था। सीएम शिवराज सिंह ने कहा था कि आश्चर्य होता है कि कांग्रेस के वयोवृद्ध नेता, पूर्व मुख्यमंत्री 2018 के चुनावों से पहले कह रहे थे कि मुसलमानों के पोलिंग बूथ पर 90 प्रतिशत वोट क्यों नहीं डलते। वोट डलवाओ नहीं तो नुकसान हो जाएगा, तब वीडियो में दुनिया ने देखा कि वो केवल वोट बैंक मानकर काम करते हैं। परसों ही कमलनाथ फिर कह रहे थे कि इस साल प्रदेश में दंगे भड़क रहे हैं। वोटों की भूख में वे (कमलनाथ) इतने पागल हो गए हैं कि मध्य प्रदेश को अशांति और वैमनस्य की खाई में झोंक देना चाहते हैं।





सीएम की कुर्सी पर बैठा कुंठित व्यक्ति





 मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने भी सीएम शिवराज सिंह चौहान के बयानों पर पलटवार किया था, उन्होंने कहा कि मैं तो 44 साल से जनता की सेवा कर रहा हूं, मुझे अपने अपमान की फिक्र नहीं है। मुझे दुख इस बात का है कि मध्य प्रदेश जैसे महान राज्य के सीएम की कुर्सी पर ऐसे कुंठित विचारों वाला (शिवराज सिंह चौहान) व्यक्ति बैठा है। ऐसे व्यक्ति का मुख्यमंत्री होना प्रदेश की आठ करोड़ जनता का अपमान है।



मध्यप्रदेश न्यूज प्रज्ञा भारती मीडिया जहरीले सांप पर प्रज्ञा की प्रतिक्रिया प्रज्ञा भारती ने कांग्रेस को बताया कीड़े-मकोड़े भोपाल सांसद प्रज्ञा भारती के बोल Madhya Pradesh New Pragya Bharti Media Pragya's reaction on poisonous snake Pragya Bharti told Congress about insects Bhopal MP Pragya Bharti's words