भोपाल में इंटरनेशनल वन मेले में पहुंची रवीना टंडन, अब मेहमान बनकर आईं राजधानी, STR में फोटोग्राफी पर मिला था नोटिस

author-image
Vijay Choudhary
एडिट
New Update
भोपाल में इंटरनेशनल वन मेले में पहुंची रवीना टंडन, अब मेहमान बनकर आईं राजधानी, STR में फोटोग्राफी पर मिला था नोटिस

BHOPAL. राजधानी भोपाल में इंटरनेशनल वन मेला चल रहा है। इसमें आज बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन पहुंची। STR (सतपुड़ा टाइगर रिजर्व) के टाइगर मूवमेंट एरिये में फोटोग्राफी पर रवीना को नोटिस मिला था। इससे वे नाराज थीं। वन मेले में आने के लिए उनसे खुद मध्यप्रदेश के वन मंत्री विजय शाह ने बात की और वे मेले में आने के लिए मान गईं। अब वे बतौर वन विभाग की मेहमान बनकर आई हैं। रवीना टंडन ने भोपाल आने की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने मेले में मुख्य अतिथि बनकर आने पर खुशी जताई है। वहीं, प्रधान मुख्य वन संरक्षक पुष्कर सिंह के लेटर को भी अपलोड किया है।





टाइगर के करीब जाने के मामले में पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि गलत स्टोरी थी। मुझे MP सरकार ने बतौर वाइल्ड लाइफ के लिए ब्रांड एंबेसडर इनवाइट किया है। कोई कंट्रोवर्सी नहीं है। भोपाल आने की जानकारी रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर भी दी। उन्होंने मेले में मुख्य अतिथि बनकर आने पर खुशी जताई है। प्रधान मुख्य वन संरक्षक पुष्कर सिंह के लेटर को भी अपलोड किया है।





कबीर कैफे की प्रस्तुति के दौरान मौजूद रहेंगी





रवीना टंडन रात में होने वाले कार्यक्रम में शामिल होंगी।वे कबीर कैफे की प्रस्तुति के दौरान मौजूद रहेंगी। गुरुवार को ही इंस्ट्रुमेंटल म्यूजिक प्रतियोगिता होगी। जिसमें कई स्कूल के स्टूडेंट्स शामिल होंगे। सम्राट म्यूजिकल ग्रुप आर्केस्ट्रा की प्रस्तुति देगा।





2 दिन में 13 लाख रुपए के उत्पाद बिके





वन मेला लाल परेड ग्राउंड पर चल रहा है। दो दिन में यहां 13 लाख रुपए के वनोपज एवं हर्बल उत्पाद से निर्मित औषधियां लोग खरीद चुके हैं। मप्र राज्य लघु वनोपज संघ के एडिशनल एमडी विभाष कुमार ठाकुर ने बताया कि वन मेला में संचालित ओपीडी में 4 हजार से ज्यादा लोगों ने नि:शुल्क चिकित्सीय परामर्श प्राप्त किया। चिकित्सकीय परामर्श के लिए वन मेले में सुबह के समय 63 और शाम के समय 62 आयुर्वेद चिकित्सक और अनुभवी वैध अपनी सेवाएं दे रहे हैं।





यह खबर भी पढ़िए...





फिल्म पठान के सॉन्ग ''झूमे जो पठान'' के 30 मिनट में 10 लाख व्यूज, ''बेशर्म रंग'' को 10 दिन में 10 करोड़ मिले





आज से 2 दिनी कॉन्फ्रेंस





लघु वनोपज संघ वनोपज से आत्म-निर्भरता की थीम पर दो दिवसीय कॉफ्रेंस की शुरुआत गुरुवार को होगी। उत्तराखंड के वन मंत्री सुबोध उनियाल के मुख्य आतिथ्य में कॉफ्रेंस का शुभारंभ होगा। वन मंत्री डॉ. कुंवर विजय शाह, राष्ट्रीय स्तर के ख्याति प्राप्त वैज्ञानिक और अनुसंधान कर्ताओं समेत नेपाल, इंडोनेशिया और भूटान के विशेषज्ञ भी शामिल होंगे।





इन उत्पादों के प्रति आकर्षण





लघु वनोपज प्र-संस्करण और अनुसंधान केंद्र भोपाल के विन्ध्य हर्बल्स ब्रांड के उत्पाद शहद, च्यवनप्राश और त्रिकुट को उनके प्रभावी असर और गुणवत्ता में अव्वल होने की वजह से मेले में आने वाले लोगों में खरीदी के लिए भीड़ लग रही है। मेले में नर्सरी के औषधीय पौधे खरीदने के लिए लोगों का जमावड़ा लग रहा है।



MP News रवीना टंडन Raveena Tandon वन मंत्री विजय शाह ने रवीना को दिया न्यौता इंटरनेशनल वन मेला 2022 भोपाल में इंटरनेशनल वन मेला Forest Minister Vijay Shah invited Raveena Raveena will come Forest Fair International Forest Fair 2022 International Forest Fair Bhopal