दमोह में क्रिकेट मैच खेलकर घर आ रहे बाइक सवार हुए हादसे का शिकार, दो युवकों की पिकअप वाहन की टक्कर से मौत

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
दमोह में क्रिकेट मैच खेलकर घर आ रहे बाइक सवार हुए हादसे का शिकार, दो युवकों की पिकअप वाहन की टक्कर से मौत

Damoh. दमोह जिले के नोहटा थाना क्षेत्र में मैच खेलकर घर आ रहे दो बाइक सवार युवकों को पिकअप वाहन ने टक्कर मार दी जिससे दोनों युवको की मौत हो गई। पुलिस ने मामले को जांच में लिया है। घटना मंगलवार शाम की है। नोहटा थाना से करीब 10 किलोमीटर की दूरी पर ग्राम बडगुवां में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन चल रहा है। जिसमें लखन पिता कल्लू केवट 29 वर्ष और प्रहलाद पिता निर्मल गंधर्व 29 वर्ष निवासी नोहटा मंगलवार को मैच खेलने बाइक से गए थे। टूर्नामेंट में मंगरई एवं हरदुआ के बीच  मैच खेला गया था।  मैच खत्म होने के बाद दोनों युवक अपनी बाइक पर सवार होकर जैसे ही ग्राउंड से बाहर निकले और कुछ दूर सड़क पर पहुंचे थे इसी दौरान  तेज रफ्तार अज्ञात पिकअप  ने जोरदार  टक्कर मार दी और दोनों युवक गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर गिर गए। 





प्रत्यक्षदर्शियों के द्वारा 108 एंबुलेंस को सूचना दी और उन्हे तत्काल इलाज के जिला अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने लखन केवट को मृत घोषित कर दिया और उसके साथी प्रहलाद गंधर्व की हालत गंभीर होने पर परिजन जबलपुर ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में प्रहलाद ने दम तोड़ दिया जिसके बाद शव को वापस जिला अस्पताल लाया गया और मर्चुरी में रखा गया।   





सूचना मिलने पर पुलिस ने शवों का पंचनामा कर मर्ग कायम कर लिया और शवों को पीएम के लिए भिजवाया है वहीं अज्ञात वाहन की खोजबीन शुरू कर दी है। इस हादसे में मृत हुए युवकों के घर में मातम पसरा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है, बुधवार को युवकों का अंतिम संस्कार कराया गया। 



पिकअप से हुई टक्कर क्रिकेट खेलकर लौट रहे थे युवक Collision with pickup 2 killed in road accident Youths were returning after playing cricket दमोह न्यूज Damoh News सड़क हादसे में 2 की मौत