दमोह में शादी समारोह में शामिल होने जा रहे बाइक सवार बस से टकराए, 2 युवकों ने मौके पर तोड़ा दम

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
दमोह में शादी समारोह में शामिल होने जा रहे बाइक सवार बस से टकराए, 2 युवकों ने मौके पर तोड़ा दम

Damoh. दमोह जिले के तेंदूखेड़ा में शादी समारोह में शामिल होने जा रहे दो बाइक सवार युवक दमोह आ रही यात्री बस से टकरा गए और दोनों की मौत हो गई। घटना मंगलवार रात की है बुधवार सुबह पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों के सुपुर्द किया। घटना दमोह-तेन्दूखेड़ा मार्ग पर सांगा के पास बराघाट पुल के समीप की है। 





जब तेन्दूखेड़ा से दमोह की ओर यादव  कंपनी की बस आ रही थी वहीं बाइक सवार कार्तिक पिता मूलचंद बाल्मिकी 25 वर्ष निवासी नरसिंहगढ़ एवं चिन्नू पिता इमरत बाल्मिकी  35 वर्ष निवासी रनेह शादी समारोह में शामिल होने के लिए तेन्दूखेड़ा आ रहे थे। बरघाट पुल के पास पहुंचते ही बाइक सवार बस से टकरा गए। जिसमें चिन्नू पिता इमरत बाल्मिकी की घटनास्थल पर मौत हो गई और कार्तिक बाल्मिक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर डायल 100 और 108 वाहन पहुंचा और दोनों को स्वास्थ्य केंद्र लेकर आए जहां  कार्तिक बाल्मिक ने भी कुछ देर बाद दम तोड दिया।





राहगीरों ने बताया बाइक सवार तेज रफ्तार से आ रहे थे और  बस से टकरा गए बस चालक ने बचाने का प्रयास भी किया। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बस को जब्त कर तेंदूखेड़ा थाना  में रखवाया गया है। घटना की जानकारी लगते ही परिजन भी स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे।







  • यह भी पढ़ें 



  • मंडला में नगर पालिका अधिकारी रिश्वत लेते गिरफ्तार, बिल पास करने के एवज में मांगे थे 50 हजार, घूस रखने वाला कर्मचारी भी पकड़ा गया






  • बस का स्टेयरिंग हुआ फेल, 6 घायल





    वहीं दूसरी ओर दमोह जिले के हटा में पन्ना मार्ग पर एक तेज रफ्तार यात्री बस का चलते हुए अचानक स्टेयरिंग फेल हो गया और वह मिट्टी के टीले से टकरा गई। इस हादसे में बस में सवार करीब आधा दर्जन यात्री घायल हो गए जिन्हें स्थानीय लोगो की मदद से हटा सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां सभी घायलो का इलाज जारी है। 





    बता दें दहिया ट्रेवल्स कंपनी की बस MP 34 P 0216 हटा से बंधा जा रही थी तभी खेजरा गांव के समीप अचानक बस का स्टेयरिंग फेल हो गया और चालक बस से अपना नियंत्रण खो बैठा और अनियंत्रित बस सड़क किनारे मिट्टी के टीले से टकरा गई।  हादसे में बस में सवार आधा दर्जन यात्रियों को चोटे आई हैं जिनमें से 4 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।





    घायलों में वर्षा पिता किशोरीलाल अहिरवार ,मीरा बाई पति काशीराम पटेल, रोशनी पिता प्रेमलाल आदिवासी और कोमल बाई पति गट्टू बर्मन शामिल हैं। वही बस को जेसीबी की मदद से  खंती से बाहर निकाला गया है और दूसरी बस से यात्रियों को रवाना किया है।



    मौके पर तोडा दम सड़क हादसे में 2 की मौत bus overturned due to steering failure died on the spot 2 killed in road accident दमोह न्यूज़ Damoh News स्टेयरिंग फेल होने से बस पलटी