ग्वालियर में शादी में हर्ष फायरिंग में बीजेपी पार्षद के बेटे की मौत, आरोपी भी चचेरा भाई, घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
ग्वालियर में शादी में हर्ष फायरिंग में बीजेपी पार्षद के बेटे की मौत, आरोपी भी चचेरा भाई, घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद

देव श्रीमाली, GWALIOR. शहर के जनकगंज थाना क्षेत्र में एक मैरिज गार्डन में शादी के दौरान की जा रही  हर्ष फायरिंग में एक किशोर की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक आंतरी नगर परिषद के पार्षद का इकलौता बेटा था। खासबात यह है कि हर्ष फायरिंग में जिस किशोर की मौत हो गई है।  फायरिंग उसका चचेरा भाई ही कर रहा था। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए प्रयास करना शुरू कर दिय है।





अक्षय तृतीया पर थी शादी





 घटनाक्रम के मुताबिक जनकगंज थाना क्षेत्र के शिव मैरिज गार्डन में शनिवार रात एक शादी समारोह में लोग हर्ष फायरिंग कर रहे थे। इसी दौरान राजेश यादव नामक युवक ने भी फायरिंग करना शुरू कर दी। फायरिंग के दौरान राजेश के फायर से उसके चचेरे भाई 15 वर्षीय प्रयांशु घायल हो गया। उसे अस्पताल ले जाया गया। लेकिन ज्यादा खून बह जाने के चलते उसकी हालत गम्भीर हो गई और उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया। मृतक के पिता भरत यादव ग्रामीण क्षेत्र में स्थित आंतरी नगर परिषद में पार्षद हैं। 





पिता नगर परिषद आंतरी के पूर्व अध्यक्ष





हादसे से पहले मैरिज गार्डन में खुशियों का माहौल था। आंतरी से बारात आई थी। पलक झपकते ही गोली चली और खुशियां मातम में बदल गईं। शिवा उर्फ प्रियांशु 9वीं का छात्र था। पिता भारत यादव आंतरी नगर परिषद के पूर्व अध्यक्ष हैं। वह वर्तमान में पार्षद भी हैं। उनकी गिनती भाजपा के पुराने नेताओं में आती है। शिवा उनका इकलौता बेटा था। मन्नत के बाद शिवा का जन्म हुआ था।





पुलिस ने शुरु की जांच





घटना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। हालांकि आरोपी मौके पर नहीं मिला। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। सीएसपी शिराज केएम के अनुसार पुलिस ने घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज भी बरामद कर लिए हैं और विवेचना शुरू करते हुए मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी  ली जाएगी। 





हर्ष फायर से हर वर्ष होती है मौतें





ग्वालियर चम्बल अंचल में आयोजनों में होने वाले हर्ष फायर न करने को लेकर पुलिस और प्रशासन के तमाम प्रयासों के बावजूद अंकुश नही लग पा रहा है और अंचल में हर वर्ष ऐसी घटनाओं में दो दर्जन तक लोगों की असामयिक मौत हो जाती है ।



Gwalior News ग्वालियर न्यूज Madhya Pradesh News मध्यप्रदेश न्यूज police registered case Harsh firing in Gwalior death of BJP corporator's son ग्वालियर में हर्ष फायरिंग बीजेपी पार्षद के बेटे की मौत पुलिस ने किया मामला दर्ज