छिंदवाड़ा में अमित शाह की आमसभा में सामने आई BJP की गुटबाजी, पूर्वमंत्री और कद्दावर नेता चौधरी चन्द्रभान का खेमा रहा आयोजन से दूर

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
छिंदवाड़ा में अमित शाह की आमसभा में सामने आई BJP की गुटबाजी, पूर्वमंत्री और कद्दावर नेता चौधरी चन्द्रभान का खेमा रहा आयोजन से दूर

बीके पाठे, CHHINDWARA. मध्यप्रदेश में वर्ष 2023 के अंत में विधानसभा और वर्ष 2024 में लोकसभा चुनाव होंगे। बीजेपी ने विधानसभा चुनाव का शंखनाद छिंदवाड़ा से केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के नेतृत्व में 25 मार्च, शनिवार को किया। कार्यक्रम के दौरान बीजेपी की गुटबाजी सामने आई। पूर्वमंत्री और बीजेपी के कद्दावर नेता चौधरी चन्द्रभान सिंह का खेमा आमसभा से दूर रहा। 





बीजेपी की बैठक में शामिल नहीं हुए शाह





अमित शाह सभा को संबोधित करने के बाद सीधे बटकाखापा के आंचलकुंड दादाजी धूनीवाले के दरबार पहुंचे। वे बीजेपी कार्यालय में आयोजित बैठक में शामिल नहीं हुए। उन्होंने आंचलकुण्ड में पूजा कर धर्मगुरुओं का सम्मान किया। 





ये खबर भी पढ़ें...











अमित शाह ने कमलनाथ को बताया भ्रष्टाचारी





शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कमलनाथ भ्रष्टाचारी है। सातों विधानसभा और 2024 में लोकसभा सीट पर इनकी नहीं चलेगी। यह जिला पिछड़ा समाज व जनजाति से भरा हुआ है। केवल बीजेपी ने ही जिले की जनता का कल्याण का काम किया है। मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज ने कमलनाथ को कपटनाथ बताया। उन्होंने कहा कि कमलनाथ हमेशा झूठ बोलते है। 





कमलनाथ और कांग्रेस केवल घोषणा करने का काम करती है 





गृहमंत्री शाह ने कहा कमलनाथजी से पूछना चाहता हूं कि उन्हें जनता ने एक मौका दिया तो उन्होंने क्या किया। इसका हिसाब छिंदवाड़ा की जनता को देना चाहिए। कन्हान सिंचाई कॉम्प्लेक्स में उन्होंने बिना प्रक्रिया के ठेका दिया। शिवराज सरकार की योजनाएं बंद की दी। गरीबों की योजनाओं को बंद करने का काम किया। शक्कर मिल खोलने, हर्रई में माचिस, सौंसर में पाॅवर थर्मल प्लांट खोलने का वादा किया, लेकिन उसे पूरा नहीं किया। कमलनाथ और कांग्रेस केवल घोषणा करने का काम करती है।





हमने पाकिस्तान और आतंकवाद को मुंहतोड़ जवाब दिया





उन्होंने कहा कि धारा 370 को कांग्रेस कभी नहीं हटाती थी, लेकिन बीजेपी ने इसे हटा दिया। कश्मीर हमारे देश का हिस्सा है। कांग्रेस के समय पाकिस्तान से कभी भी घुसपैठ हो जाती थी। हमारे सैनिकों के सिर काटकर ले जाते थे। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमने पाकिस्तान और आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब दिया। पुलवामा से लेकर उरी तक हुए आतंकवादी हमले के बाद हमने जोरदार प्रहार किए। 





सातों विधानसभा और लोकसभा सीट पर हम परचम लहराएंगे 





भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा कहा कि हमारा सौभाग्य है कि छिंदवाड़ा की पावन धरा पर अमित शाह का आगमन हुआ। उन्हीं की रणनीति से देश के 16 राज्यों में भाजपा की सरकार बनी है। छिंदवाड़ा तो किसी का गढ़ है। प्रधानमंत्री और अमित शाह ने तय किया है कि यह किसी का गढ़ नहीं नरेन्द्र मोदी की जनहितैषी योजनाओं के हितग्राहियों का गढ़ है। छिंदवाड़ा की सातों विधानसभा और लोकसभा सीट पर हम परचम लहराएंगे। आज हम यह संकल्प लेकर आगे बढ़ेंगे। 





छिंदवाड़ा तुम्हारी जागीर है क्या कमलनाथ: सीएम शिवराज





सीएम शिवराज ने कहा कि विजय संकल्प के लिए उद्घोष की यह सभा है। केंद्रीय गृहमंत्री जिनके नेतृत्व में 370 हटाने का निर्णय देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लिया। तीन तलाक कानून को हटाने का निर्णय लिया। आज वही अमित शाह विजय का उद्घोष करने आए है। अमित भाई ने अभी छिंदवाड़ा की जमीन पर कदम नहीं रखा और कांग्रेसी घबरा गई। कांग्रेस ने एक वीडियो जारी किया कि सिंचाई काम्प्लेक्स क्यों रोका तो सुन लो कमलनाथ हमने रोका है। क्योंकि बगैर डिजाइन के रुपए जारी किए। मेडिकल काॅलेज का बजट भी आधा किया तो किया, क्योंकि छिंदवाड़ा तुम्हारी जागीर है क्या कमलनाथ। तुम्हारा बस चले तो तुम कहोगे की पातालकोट भी तुमने बनवाया। लेकिन अब ऐसा नहीं चलेगा। 







 



Union Home Minister Amit Shah केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बीजेपी की गुटबाजी BJP election campaign Shah public meeting Chhindwara BJP factionalism Chaudhary Chandrabhan Singh छिंदवाड़ा में शाह की आमसभा बीजेपी का चुनावी शंखनाद चौधरी चन्द्रभान सिंह