Advertisment

बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने दिग्विजय-कमलनाथ को कहा बुढ़ऊ, कहा- दोनों नेताओं का चेहता पशुतुल्य दिखता है

author-image
Neha Thakur
एडिट
New Update
बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने दिग्विजय-कमलनाथ को कहा बुढ़ऊ, कहा- दोनों नेताओं का चेहता पशुतुल्य दिखता है

BHOPAL. मध्यप्रदेश बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह और पीसीसी चीफ कमलनाथ को बुढ़ऊ कहा है। विजयवर्गीय द्वारा दोनों नेताओं पर यह टिप्पणी भोपाल में 19 मई को आयोजित हुई कार्यसमिति की बैठक में की। तीखी टिप्पणी करते हुए उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस के इन दोनों नेताओं का चेहता पशुतुल्य दिखाई देता है। इसके साथ ही उन्होंने दोनों को आइना देखने की तक की सलाह दे दी।





दो जासूस बोलूं, बुढ़ऊ बोलूं, क्या बोलूं? घूम रहे हैं





विजयवर्गीय ने कहा- कांग्रेस के बारे में क्या कहूं। कांग्रेस के दो जासूस बोलूं, बुढ़ऊ बोलूं, क्या बोलूं? घूम रहे हैं। 75-75 साल की उम्र है। वे जब चलते हैं, खाली चाल ही देख लो आप। कमलनाथ जी जब चलें तो उसका एक वीडियो निकाल लेना और शिवराज जी चलें तो उसका वीडियो निकाल लेना। स्पीड से पता लग जाएगा कि बीजेपी कितनी तेज है।





पीसी शर्मा ने किया टिप्पणी का किया पलटवार

Advertisment





कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने कहा, बीजेपी ने जिस तरह से अपने बुजुर्ग नेताओं का अपमान किया, लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी को घर बैठा दिया। अब कांग्रेस के नेताओं को बुजुर्ग कहकर अपमानित कर रहे हैं। कैलाश विजयवर्गीय जी, आप दिग्विजय सिंह की वजह से बचे हुए हो, नहीं तो पेंशन कार्ड में आपका पता नहीं लगता। जब आप महापौर बने थे, तो इनकी बदौलत बने थे। जब उन्होंने कहा था कि MLA भी महापौर बन सकता है। आप तो खुद मुख्यमंत्री की जासूसी कर रहे हो। कैसे शिवराज को हटाया जाए। पूरा षड्यंत्र करते रहते हो। षड्यंत्र करते-करते आप पश्चिम बंगाल में भी फेल हो गए। दिग्विजय और कमलनाथ की जोड़ी राम-लक्ष्मण की है। यह जोड़ी आपके रावणीय किलेबंदी को ध्वस्त कर देगी।





ये भी पढ़ें...





ग्वालियर दक्षिण विधानसभा सीट पर फिर बीजेपी की टेंशन, अनूप मिश्रा vs नारायण सिंह कुशवाह, दोनों पूर्व मंत्री

Advertisment





फेस योगा करिए, आराम मिलेगा-नूरी खान





महिला कांग्रेस की प्रदेश उपाध्यक्ष नूरी खान ने टिप्पणी करते हुए 20 मई को ​विजयवर्गीय के फोटो के साथ ट्वीट में लिखा- उम्र होने पर भी दोनों (दिग्विजय और कमलनाथ) के चेहरे पर गजब की रौनक है, लेकिन कैलाश जी आप जो खुद को जवान समझ रहे हो, कभी आईना गौर से देखना। आपका चेहरा पशुतुल्य हो गया है और मुझे ये भी बताने की जरुरत नहीं है कि मैंने आपकी तुलना कौन से पशु से की है, तस्वीर में साफ दिख रहा। जरा फेस योगा करिए, आराम मिलेगा।





कांग्रेस की चुनावी घोषणा से बीजेपी परेशान



मप्र विधानसभा चुनाव नवंबर में होने वाला है। पीसीसी चीफ कमलनाथ के घोषणा पत्र में महिलाओं के सम्मान में 1500 रुपए, 500 का गैस सिलेंडर और 100 यूनिट मुफ्त बिजली और 200 पर आधा बिल की है। जिसके बाद से ही बीजेपी कांग्रेस को कोस रही है।

Advertisment





बीजेपी ने वर्कप्लान बनाने कहा





कार्यसमिति की शुक्रवार को हुई बैठक के 9वें सत्र को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा, 'ये कर्नाटक-फर्नाटक क्या है? ये मध्यप्रदेश है। यहां हम धूमधाम से जीत का रिकॉर्ड बनाएंगे। मुख्यमंत्री ने विधायकों को वर्कप्लान बनाने के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि जिस तरह सांसद अपना वर्कप्लान बनाकर पीएम को देते हैं, उसी तरह विधायक भी अपना कार्यक्रम बनाकर काम करें। सीएम शिवराज ने ये भी ऐलान किया कि अब बेटियों की तरह मेरिट में आने वाले बेटों को भी ई-स्कूटी दी जाएगी।



एमपी विधानसभा चुनाव MP Election 2023 एमपी चुनाव 2023 MP Assembly Election BJP General Secretary Digvijay Singh and Kamalnath Kailash Vijayvargiya commented बीजेपी महासचिव दिग्विजय सिंह और कमलनाथ कैलाश विजयवर्गीय ने की टिप्पणी
Advertisment