जबलपुर में आर्मी अफसर की पत्नी से बीजेपी नेता ने की मारपीट! थाने में दी शिकायत और इंस्टाग्राम में आरोप-प्रत्यारोप

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
जबलपुर में आर्मी अफसर की पत्नी से बीजेपी नेता ने की मारपीट! थाने में दी शिकायत और इंस्टाग्राम में आरोप-प्रत्यारोप

Jabalpur. जबलपुर में एक बीजेपी नेता का नया विवाद सामने आया है। पार्टी के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राममूर्ति मिश्रा पर एक महिला ने गुंडागर्दी और सरेराह थप्पड़ मारने का आरोप लगाया हैं। आरोप लगाने वाली महिला के पति सेना में मेजर है। घर के सामने गाड़ी पार्क करने को लेकर हुआ विवाद हाई वोल्टेज ड्रामा में बदल गया। इस मामले की पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई। साथ ही घटना के बाद महिला ने सोशल मीडिया पर आरोपी नेता की करतूत बताने मौके का लाइव वीडियो भी पोस्ट कर दिया। उधर अपने इंस्टाग्राम में बीजेपी नेता ने भी महिला पर गंभीर आरोप लगाए हैं। 





बीजेपी नेता राममूर्ति मिश्रा पर थप्पड़ मारने का आरोप 







शहर के रामपुर आर्मी मेस के सामने हुआ विवाद थाने तक पहुंच गया। ख्याती चौहान नाम की महिला ने पुलिस में शिकायत दी है कि मिश्रा ने उसके साथ पहले तो बदसलूकी की, फिर हाथ पकड़कर खींचा और सरेआम दनादन थप्पड़ मारते गए। मारपीट का विरोध करने बाबजूद मिश्रा रुके नहीं और पीठ पर भी मारा और हाथ मरोड़ दिया। महिला का कहना है कि घर के सामने लगे सीसीटीवी में सब कुछ कैप्चर हुआ है। बीजेपी नेता के खिलाफ पुलिस को कार्रवाई करनी होगी। 







  • यह भी पढ़ें 



  • जबलपुर मेडिकल कॉलेज में पूर्णकालिक डीन की नियुक्ति क्यों नहीं हुई, हाईकोर्ट ने प्रमुख सचिव चिकित्सा शिक्षा समेत अन्य को नोटिस दिया






  • इंस्टाग्राम पर डाला लाइव पोस्ट





    महिला और बीजेपी नेता के बीच बवाल होता देख वहां लोगों की भीड़ जुट गई। ख्याति का कहना है कि नेताजी पीटते रहे लेकिन कोई भी मदद के लिए आगे नहीं आया। उनके पिता और घर वाले पहुंचे तो उसके बावजूद भी राममूर्ति मिश्रा अपनी गलती मानने तैयार नहीं हुए। उसी दौरान ख्याति ने मौके वीडियो शूट करते हुए उसे इंस्टाग्राम पर लाइव पोस्ट कर दिया। ख़ास बात यह है कि उसने अपनी इस पोस्ट को पीएम नरेंद्र मोदी को भी टैग किया।





    publive-image





    वहीं पलटवार करते हुए राममूर्ति मिश्रा ने भी इंस्टाग्राम पर उक्त पोस्ट से अपना नाम हटाकर महिला पर कई आरोप लगाए हैं। जिसमें उसे घमंडी और झगड़ालू महिला के साथ-साथ यह भी आरोप जड़ा है कि महिला झगड़ा करने का धंधा करती है। 





    पुलिस बोली शिकायत की होगी जांच 







    मामला बीजेपी नेता से जुड़ा है, लिहाजा पुलिस ने भी फिलहाल मामला दर्ज करने में जल्दबाजी नहीं की है। गोरखपुर थाने में महिला द्वारा दी गई शिकायत पर सीएसपी प्रतीक्षा राठौर का कहना है कि राममूर्ति मिश्रा के खिलाफ शिकायत आई है, जिसकी जांच की जा रही है। वहीं राममूर्ति मिश्रा ने भी महिला के खिलाफ शिकायत दी है। 



    Jabalpur News जबलपुर न्यूज़ BJP leader beat woman? high voltage drama in police station army officer's wife alleged महिला को बीजेपी नेता ने पीटा ? थाने में हाईवोल्टेज ड्रामा आर्मी अफसर की पत्नी ने लगाया आरोप