Advertisment

जबलपुर में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, पंचायत चुनाव की रंजिश के चलते दिया वारदात को अंजाम

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
जबलपुर में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, पंचायत चुनाव की रंजिश के चलते दिया वारदात को अंजाम

Jabalpur. जबलपुर के मझौली क्षेत्र में रंगपंचमी पर खून की होली खेली गई है। मझौली के लुहारी गांव में रंगपंचमी के मौके पर चुनावी रंजिश के चलते सरपंच के पिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक क्षेत्र में बीजेपी का प्रतिनिधित्व करता था। अचानक हुए इस हमले में 4 लोग भी घायल हुए हैं। बताया जाता है कि हमलावरों ने इलाके में कई राउंड फायर किए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कराते हुए उसे पीएम के लिए भिजवाया और घायलों के बयान के आधार पर  नामजद एफआईआर की है। 





जानकारी के मुताबिक लुहारी सरपंच राहुल यादव अपने पिता कंचन यादव के साथ रंगपंचमी का त्यौहार मनाकर कार से लौट रहा था। बीच रास्ते में पूर्व सरपंच गुड्डू चौहान, उसके भाई सन्नद सिंह चौहान और उनके साथियों ने कार रोककर पुरानी रंजिश पर विवाद शुरू कर दिया। कार में अनुरोध सिंह, राजा चौहान, राहुल यादव, रघुराज यादव और ऋतिक यादव ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने सभी के साथ मारपीट की। इसके बाद सन्नद सिंह ने बंदूक निकालकर सरपंच और उसके पिता पर फायर कर दिया। गोली सरपंच के पिता कंचन यादव को लगी और वह मौके पर ही ढेर हो गए। 







  • यह भी पढ़ें 



  • बालाघाट में ससुराल में पति ने पत्नी की गला काटकर हत्या की, फरार, घरेलू विवाद के चलते दिया वारदात को अंजाम
  • Advertisment







    वारदात के बाद भी किए हवाई फायर





    उधर आरोपियों ने सरपंच पिता की हत्या करने के बाद कई हवाई फायर भी किए। इसके बाद आरोपी अपने घर पहुंचे और घर से काफी सामान लेकर फरार हो गए। जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती, आरोपी फरार होने में कामयाब हो गए। 

    Advertisment





    सरकारी जमीन पर किया है कब्जा





    बताया जा रहा है कि पूर्व सरपंच गुड्डू चौहान और उसके रिश्तेदारों ने 52 एकड़ सरकारी जमीन पर कब्जा जमाया हुआ था। लंबे समय से जमीन पर कब्जा होने के बाद राहुल यादव ने सरपंच बनते ही जमीन को अतिक्रमण मुक्त करा दिया था। तभी से पूर्व सरपंच और उसके भाई सरपंच राहुल यादव से रंजिश रखे हुए थे। जिसके चलते देर रात यह खूनी हमला किया गया। 



    Jabalpur Crime News जबलपुर क्राइम न्यूज़ BJP leader shot dead took revenge for panchayat election rivalry fired several rounds बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या पंचायत चुनाव की रंजिश का लिया बदला कई राउंड किये फायर
    Advertisment