जबलपुर की सीओडी में हाथों से उठवाया बमों का बाॅक्स, कर्मचारी का पैर फ्रेक्चर, हो सकता था बड़ा हादसा

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
जबलपुर की सीओडी में हाथों से उठवाया बमों का बाॅक्स, कर्मचारी का पैर फ्रेक्चर, हो सकता था बड़ा हादसा

Jabalpur. जबलपुर के केंद्रीय आयुध भंडार के एमुनेशन टेक्निकल एरिया में बड़ा हादसा होने से टल गया। दरअसल सीओडी में बमों की लोडिंग-अनलोडिंग कराई जा रही थी। उसी वक्त कई क्विंटल भारी बमों का एक बाॅक्स कर्मचारियों के हाथ से छूटकर गिर गया। जिसमें एक कर्मचारी का पैर फ्रेक्चर हो गया। हालांकि इस दौरान सभी कर्मचारी दहशत में आ गए। आनन फानन में कर्मचारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। 





दरअसल सीओडी में अनट्रेंड कर्मचारियों से संवेदनशील क्षेत्र में काम कराने के मामले पहले भी सामने आ चुके हैं। सूत्रों की मानें तो कुछ अनट्रेंड वर्कर को बम और कारतूस से भरे बाॅक्स की लोडिंग-अनलोडिंग के काम में लगाया गया था। करीब 2 क्विंटल के बाॅक्स को कर्मचारी हाथों से उठाकर शिफ्ट कर रहे थे, तभी एक बाॅक्स हाथ से छिटक गया। तेज आवाज से कर्मचारी दहशत में आ गए। वहीं दिलीप सिंह नामक कर्मी के पैर में बाॅक्स गिर गया। 







  • ये भी पढ़ें 



  • बालाघाट में गौरीशंकर बिसेन का RTO को गालियां देते हुए वीडिओ वायरल, बैठक में थानेदार के सामने दी गन्दी गालियां






  • बाइक से ही पहुंचाया अस्पताल





    हैरानी की बात यह रही कि बेहद संवेदनशील मानी जाने वाली सीओडी में घायल कर्मचारी को एंबुलेंस तक नसीब नहीं हुई। पैर में ज्यादा चोट के कारण साथी कर्मचारी उसे बाइक पर बैठाकर रांझी अस्पताल पहुंचे। जहां एक्सरे में उसके पैर में फ्रेक्चर निकला। 



    Jabalpur News जबलपुर न्यूज़ Box of bombs lifted by hands in COD employee's leg fractured could have been a big accident सीओडी में हाथों से उठवाया बमों का बाॅक्स कर्मचारी का पैर फ्रेक्चर हो सकता था बड़ा हादसा