दमोह में पैदल जा रहे जीजा-साली की बोलेरो की टक्कर से मौत, खाई में पलटी बोलेरो, चालक फरार

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
दमोह में पैदल जा रहे जीजा-साली की बोलेरो की टक्कर से मौत, खाई में पलटी बोलेरो, चालक फरार

Damoh. दमोह जिले के तेंदूखेड़ा थाना क्षेत्र के रामादेही मार्ग पर  तेज रफ्तार बोलेरो चालक ने सड़क पर पैदल जा रहे दो दंपत्ति को पीछे से टक्कर मार दी। जिससे एक महिला की मौके पर मौत हो गई और उसके जीजा और दीदी को जबलपुर रेफर किया गया। जहां जीजा की भी मौत हो गई। 





खाई में पलटी बोलेरो





प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो बोलेरो चालक ने अपने बचाव में खाई में बोलेरो पलटा दी और मौके से भाग निकला जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। घटना रामदेही मार्ग की है जब हेमराज चक्रवर्ती 35 वर्ष अपनी पत्नी कमला  और साली लक्ष्मी व उसके पति भगीरथ के साथ पैदल जा रहा था। उसी समय तेंदूखेड़ा की ओर से एक बुलेरो रामादेही जा रही थी। तेज रफ्तार बोलेरो ने पीछे से चारों को टक्कर मार दी जिसमें जीजा-साली की मौत हो गई। वहीं मृतिका की बहन जबलपुर में इलाजरत है।







  •  ये भी पढ़ें



  • बालाघाट में आधा दर्जन आरोपियों ने जादू टोने के शक में की थी गोली मारकर हत्या, नक्सली क्षेत्र में हुई वारदात पर से हटा पर्दा






  • ईंट भट्टे पर काम करते थे मृतक



    हेमराज और उसी पत्नी रामादेही गांव में ईंट बनाकर अपना भरण पोषण करते हैं।  हेमराज के पिता की मौत हो गई थी और वह अंतिम संस्कार करने समनापुर गया था और  अपनी पत्नी व साली के साथ रामादेही आ रहा था उसी समय ये हादसा हो गया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर बोलेरो चालक की तलाश शुरू कर दी है। 



     



    Damoh News दमोह न्यूज two killed in road accident pedestrians crushed by Bolero incident in Tendukheda area सड़क हादसे में दो मौत पैदल राहगीरों को बोलेरो ने कुचला तेंदूखेड़ा इलाके की घटना