जीजा ने साली को मारी गोली ,रेस्टोरेंट के बाहर बैठी थी युवती,पुलिस मामले की जांच में जुटी

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
जीजा ने साली को  मारी गोली ,रेस्टोरेंट के बाहर बैठी थी युवती,पुलिस मामले की जांच में जुटी

ग्वालियर. रेस्टोरेंट के बाहर बैठी एक युवती को उसके रिश्ते के जीजा ने ही गोली मार दी। घायल युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।





पारिवारिक रिश्तो के विवाद के चलते ग्वालियर में आज एक युवती को गोली मारकर घायल करने का मामला सामने आया है गोली लगने से गंभीर अवस्था में घायल हुई युवती को इलाज के लिए ग्वालियर के जिला चिकित्सालय मुरार में भर्ती कराया गया है ।



मुरार थाना इंचार्ज टीआई शैलेंद्र भार्गव ने बताया कि मुरार के गुलाब पुरी इलाके में रहने वाली युवती नेहा को रिश्ते में उसके जीजा ने गोली मारकर घायल किया है । घटना तब हुई जब युवती एक रेस्टोरेंट के बाहर दुकान पर बैठी हुई थी और पीछे से आए जीजा ने विवाद के बाद युवती की पीठ में गोली मार दी जिसके बाद गंभीर अवस्था में युवती को मुरार जिला चिकित्सालय में भर्ती कराते हुए पुलिस द्वारा मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है । गोली मारने का कारण अभी सामने नहीं आया है, लेकिन माना जा रहा है पारिवारिक रिश्तो के विवाद के चलते यह घटना हुई है ग्वालियर की मुरार थाना पुलिस फिलहाल मामले की विवेचना में जुटी है साथ ही युवती का जिला चिकित्सालय में इलाज कराया जा रहा है।



Gwalior ग्वालियर district hospital गोली मारी family dispute पारिवारिक विवाद अस्पताल Hospital shot critical condition गंभीर अवस्था जिला चिकित्सालय