बसपा विधायक ने विधानसभा चुनाव से पहले कमलनाथ पर जताया भरोसा, जानिए क्या बोलीं विधायक राम बाई

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
बसपा विधायक ने विधानसभा चुनाव से पहले कमलनाथ पर जताया भरोसा, जानिए क्या बोलीं विधायक राम बाई

BHOPAL. चुनाव से पहले विधायक और नेताओं का पार्टी बदलना और उसके साथ-साथ सुर बदलना कोई नई बात नहीं है। अक्सर चुनावी साल में बयानों की बाढ़ सी आ जाती है जो राजनीति के मायने बदल देती है। एक ऐसा ही बयान दिया है पथरिया से बसपा की विधायक राम बाई ने जिससे उनका कांग्रेस प्रेम जाहिर हो रहा है। राम बाई खुले रूप से न सिर्फ पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की तारीफ कर रही हैं बल्कि साफ कह रही हैं कि कमलनाथ जो वादा करते हैं निभाते हैं। आपको बता दें कि जब 2020 में कमलनाथ सरकार गिराई गई थी उसके बाद रामबाई ने शिवराज सिंह सरकार में विश्वास जताया था।





'कमलनाथ पूरे करेंगे वादे'





बसपा विधायक ने ये तारीफ कांग्रेस द्वारा शुरु की गई नारी सम्मान योजना को लेकर की है। लेकिन इसके राजनीतिक मायने निकाले जा रहे हैं।  विधायक की मानें तो कांग्रेस ने बीजेपी की लाड़ली बहना योजना के जवाब के रूप में इस योजना की शुरुआत की है। आने वाले समय में यदि मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनती है तो उन्हें विश्वास है कि कमलनाथ अपने वादे को पूरा करेंगे। रामबाई ने मौजूदा बीजेपी सरकार को आड़े हांथो लेते हुए लाड़ली बहना योजना पर भी निशाना साधा है। रमा बाई ने कहा कि-  ये सिर्फ चुनावी वादे हैं लेकिन जनता सब जानती है कि क्यों योजना का ढोल पीटा जा रहा है।





वीडियो देखें- 







Madhya Pradesh News मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 PCC Chief Kamal Nath पीसीसी चीफ कमलनाथ Madhya Pradesh Assembly Election 2023 मध्यप्रदेश समाचार BSP MLA Ramabai Patharia MLA Ramabai बसपा विधायक रमाबाई पथरिया विधायक रमाबाई