बसपा का बड़ा ऐलान, प्रदेश की सभी विधानसभा सीटों पर प्रत्याशी उतारेगी, बीजेपी-कांग्रेस की बढ़ेगी चिंताएं

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
बसपा का बड़ा ऐलान, प्रदेश की सभी विधानसभा सीटों पर प्रत्याशी उतारेगी, बीजेपी-कांग्रेस की बढ़ेगी चिंताएं

देव श्रीमाली,GWALIOR. चुनावी वर्ष में दलित वोटों को साधने में लगी कांग्रेस और बीजेपी के लिए चिंता की खबर है। बीएसपी ने यह ऐलान करके सियासी हलचल शुरू कर दी। बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रमाकांत पिप्पल ने एक बड़ा एलान किया है कि मध्यप्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में प्रदेश की सभी 230 सीटों पर BSP अपने उम्मीदवार उतारेगी। यह एलान ग्वालियर पहुंचे BSP के प्रदेश अध्यक्ष ने मीडिया से बात करने के दौरान किया।



बीजेपी-कांग्रेस दोनों पर लगाए आरोप



प्रदेश अध्यक्ष पिप्पल ने कहा कि कांग्रेस और बीजेपी दोनो ने ही ओबीसी वर्ग को छला है । बीजेपी ने ओबीसी का मुख्यमंत्री जरूर दिया है लेकिन न तो उन्होंने ओबीसी समाज का भला किया और न ही इस वर्ग पर होने वाले अन्याय और अत्याचारों को रोकने की दिशा में कोई कदम उठाया। ओबीसी वर्ग अब सिर्फ BSP पर भरोसा कर रहा है..बीएसपी अपने कार्यकर्ताओं की दम पर मध्यप्रदेश में वापसी कर रही है। 18 सालों में बीजेपी के शासन में आम जनता परेशान रही है। बेरोजगारी बढ़ी है।



दंडोतिया के आने पर यह बोले पिप्पल



पूर्व विधायक बलवीर दंडोतिया के कांग्रेस छोड़कर बहुजन समाज पार्टी में शामिल होने पर पिप्पल कहा कि सुबह का भूला शाम को अगर घर लौट आता है तो उसे भूला नहीं कहते। 



ये भी पढ़ें...



पूर्व विधायक बलवीर दंडोतिया कांग्रेस छोड़ फिर बीएसपी में लौटे, मुरैना की दिमनी सीट से लड़ सकते हैं चुनाव



शिवराज पर साधा निशाना



बीएसपी के प्रदेश अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए कहाकि वे पिछड़े वर्ग के हैं और बीजेपी ने उन्हें सीएम बनाकर रखा है लेकिन उन्होंने इस वर्ग की भलाई के लिए कुछ नही किया और न ही ओबीसी पर होने वाले उत्पीड़न पर अंकुश लगाया।


Madhya Pradesh News मध्यप्रदेश न्यूज Madhya Pradesh Assembly elections मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव Congress and BJP will contest on BSP ticket पूर्व विधायक बलवीर दंडौतिया मुरैना की दिमनी सीट से लड़ेंगे चुनाव बीएसपी के टिकट पर लड़ेंगे चुनाव