बारातियों से भरी बस पलटी, हादसे में 15 घायल, तेज रफ्तार की वजह से एक्सीडेंट

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
बारातियों से भरी बस पलटी, हादसे में 15 घायल,  तेज रफ्तार की वजह से एक्सीडेंट

छतरपुर. गुरुवार को छतरपुर में बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां बारातियों से भरी बस पलट गई। हादसे में बस में सवार करीब 15 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 









ऐसे हुआ हादसा





घटना छतरपुर के काली माता रोड तिराहे की है। गुरुवार सुबह 9.30 बजे बारातियों से भरी तेज रफ्तार बस मोड़ पर अनियंत्रित होकर पलट गई थी। इस दौरान बस में सवार बच्चे, महिलाएं और पुरुष घायल हो गए। हादसे के थोड़े ही देर बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। उन्होंने पुलिस और एंबुलेंस को हादसे की सूचना दी। जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए छतरपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।









हादसे में घायल हुए लोग





मौके पर मौजूद हरि प्रकाश का कहना है कि हमा गांव के रहने वाले रमेश अहिरवार की बारात बड़ामलहरा गई थी। वहां से लौटते समय बस तेज रफ्तार होने के कारण मोड़ पर बस अनबैलेंस हो गई और पलटी खा गई। हादसे में 65 साल के सुकालू अहिरवार, 14 साल का अंकित अहिरवार, 25 साल के दिनेश कुमार, 11 साल कीं शोभा अहिर, 8 साल का मासूम कृष्णाऔर 45 साल के बाबूलाल घायल हुए।



Accident in Chhatarpur एमपी पुलिस MP Police Chhatarpur News मध्यप्रदेश न्यूज हिंदी mp news hindi accidents in mp छतरपुर न्यूज हिंदी छतरपुर में सड़क हादसा बारातियों से भरी बस पलटी एमपी में रोड एक्सीडेंट