Satna : 11KV बिजली के तारों में फंसी बस, करंट से झुलसे 20 बाराती

author-image
Sachin Tripathi
एडिट
New Update
Satna : 11KV बिजली के तारों में फंसी बस, करंट से झुलसे 20 बाराती

Satna. मध्यप्रदेश के सतना में बारातियों से भरी बस 11केवी के बिजली के तारों में फंस गई। बस में करंट फैल गया जिससे 20 बाराती झुलस गए। दो बसों की क्रॉसिंग के दौरान बस अनियंत्रित हो गई और बिजली के तारों में फंस गई। बस में आदिवासी परिवार की बारात थी जो मैहर से श्यामगिरी लौट रही थी। सतना के उचेहरा के पास हादसा हो गया। राहत की बात रही कि हादसे में किसी की मौत नहीं हुई।





परसमनिया गांव के पास हुआ हादसा





जानकारी के मुताबिक सतना के उचेहरा तहसील के परसमनिया गांव के पास बारात लेकर लौट रही बस अनियंत्रित होकर 11केवी के बिजली के तारों में फंस गई। इससे फैले करंट से बस में सवार करीब 20 लोग झुलस गए। इसमें पुरुष, महिला और बच्चे शामिल थे। करंट की चपेट में आए बारातियों को उपचार के लिए मैहर के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। खिड़की के पास बैठे यात्री करंट में बुरी तरह झुलस गए। वहीं बाकी बारातियों को मामूली शॉक लगा। बस में करीब 50 बाराती सवार थे।





'चिंता की कोई बात नहीं'





करंट में झुलसे बारातियों का उपचार करने वाले डॉ. अवधिया ने बताया कि 35 साल की महिला गंभीर रूप से झुलस गई थी लेकिन चिंता की कोई बात नहीं है। महिला की पल्स नॉर्मल है। 19 प्रभावितों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी जाएगी। घटना की जानकारी मिलने पर मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी ने घायलों से मुलाकात की और हालचाल जाना।



 



bus accident बिजली के तारों में फंसी बस MP News मध्यप्रदेश की खबरें सतना MP bus stuck in 11KV electric wires satna बस हादसा मध्यप्रदेश 20 people scorched by current