जबलपुर में बाउंड्रीवॉल तोड़कर नहर में गिरी कार, पति-पत्नी समेत बेटे की मौत

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
जबलपुर में बाउंड्रीवॉल तोड़कर नहर में गिरी कार, पति-पत्नी समेत बेटे की मौत

Jabalpur. जबलपुर के सिहोरा थाना इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर बड़ा सड़क हादसा हुआ है। हादसे में तेज रफ्तार कार बेलगाम होकर पुलिया की बाउंड्री से जा टकराई। इसके बाद पूरी की पूरी कार बाउंड्री वॉल तोड़ते हुए नहर में जा गिरी। कार के पलटते ही उसमें सवार 3 लोग दूर छिटककर जा गिरे। जिनमें से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तीसरे घायल को एंबुलेंस के जरिए अस्पताल भिजवाया गया लेकिन बीच रास्ते उसने भी दम तोड़ दिया। मृतकों में पति-पत्नी और उनका बेटा तीनों की मौत हो गई है। 





मोहला गांव के पास की घटना





बता दें कि यह सड़क हादसा नेशनल हाइवे पर ग्राम मोहला के पास हुआ। कार में सवार होकर परिहार परिवार सीधी से नागपुर जा रहा था। हादसे में मरने वालों में बाबूलाल परिहार, उनकी पत्नी और बेटे आशीष परिहार की मौत हो गई। इस घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को क्रेन के जरिए बाहर निकलवाया और जब्त किया है। 







  • यह भी पढ़ें 



  • दमोह में अज्ञात वाहन ने बाइक सवार चाचा-भतीजे को कुचला, दो हिस्सों में बंटा शव, शव के पास मिली सैकड़ों शराब की बोतलें






  • काफी तेज थी कार की रफ्तार





    प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो कार काफी तेज रफ्तार में थी, संभवतः अचानक अनियंत्रित होने की वजह से कार पुलिया से जा टकराई। इससे पहले कि घायलों को एंबुलेंस के जरिए इलाज के लिए भिजवाया जाता कार में सवार पति-पत्नी की मौत हो चुकी थी। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है। शवों को मर्चुरी में रखवाया गया है। परिजनों के आने के बाद शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। 









    दमोह में मालगाड़ी के सामने लेट गया वृद्ध, हाथ -पैर कटे 





    दमोह रेलवे स्टेशन पर एक बड़ी ही हृदय विदारक घटना हुई है जिसमें एक वृद्ध चलती हुई मालगाड़ी के आगे लेट गया जिससे उसे इंजन की टक्कर लगते ही वह दूर जा गिरा और उसके हाथ, पैर कट गए।  जैसे ही स्टेशन पर मौजूद कर्मचारियों ने घटना देखी तत्काल ही आरपीएफ और जीआरपी पुलिस को सूचित किया।  तत्काल वृद्ध को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहां उसका प्राथमिक इलाज करने के बाद जबलपुर रेफर कर दिया गया है वृद्ध की हालत काफी नाजुक बनी हुई है क्योंकि उसके हाथ पैर कट गए हैं।





    publive-image



    आरपीएफ के पुलिसकर्मी दिनेश कुमार ने बताया कि देहात थाना के ढिगसर  गांव निवासी चेतराम पिता श्रीराम पटेल 60 वर्ष प्लेटफार्म क्रमांक एक पर बैठा हुआ था।  उसी समय एक मालगाड़ी निकली तो वह पटरी पर लेट गया जिससे उसे इंजन का धक्का लगा और वह दूर जा गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को तत्काल ही 108 की मदद से इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया है और पहचान होने पर परिजनों को सूचित किया गया है। घायल की हालत काफी नाजुक है इसलिए उसे जबलपुर मेडिकल कॉलेज ले जाया गया है।



    Jabalpur News जबलपुर न्यूज़ Big road accident breaking the boundary wall the car fell into the canal husband and wife along with son died बाउंड्रीवॉल तोड़कर नहर में गिरी कार पति-पत्नी समेत बेटे की मौत बड़ा सड़क हादसा पति-पत्नी समेत बेटे की मौत