दमोह में बाइक सवार को टक्कर मारते हुए खाई में गिरी कार, पांच गंभीर रूप से घायल, जबलपुर रेफर 

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
दमोह में बाइक सवार को टक्कर मारते हुए खाई में गिरी कार, पांच गंभीर रूप से घायल, जबलपुर रेफर 

Damoh. दमोह जिले के तेंदूखेड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत रविवार की शाम  जबलपुर मार्ग पर एक तेज रफ्तार कार बाइक सवार को टक्कर मारते हुए खाई में जा गिरी। इस हादसे में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हे इलाज के लिए तेंदूखेड़ा स्वास्थ्य केंद्र लाया गया हालत गंभीर होने पर पांचों घायलों को जबलपुर रेफर किया गया। इस घटना की सूचना तेंदूखेड़ा एसडीओपी डीएस ठाकुर और टीआई बीएल चौधरी को लगी तो वह स्टाफ के साथ घटना स्थल पहंुचे और पांचों घायलों को डायल 100 की मदद से इलाज के लिए भिजवाया।







बेहोशी की हालत में मिले घायल



घटना नरगवां और 27 मील के बीच हुई घटना के समय पांचों लोग तेंदूखेड़ा पुलिस को मौके पर घायल अवस्था में बेहोशी की हालत में मिले थे। तेंदूखेड़ा स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के बाद होश में आने पर घायलों ने बताया कि तीन घायल एक बाइक पर सवार थे और जो दो लोग घायल हुए हैं वह कार में सवार थे। घटना के समय बाइक सवार को कार ने पीछे से टक्कर मारी थी।





घायलों में दो महिलायें और तीन पुरुष



बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद कार सड़क किनारे लगे दूरी बताने वाले पत्थर को तोड़ती हुई खाई में गिरी थी। घायलों में दो महिलाएं और तीन पुरुष हैं। बाइक पर पति-पत्नी और उनका पुत्र सवार था जबकि कार में केवल एक महिला और एक पुरुष सवार था। कार काफी तेज रफ्तार में थी और उसकी गति का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि दूरी बताने वाला पत्थर भी उखड़ गया और कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। 



बाइक सवार घायल तारादेही थाने अंतर्गत समानपुर गांव के रहने वाले हैं जिनमें सरमन पिता कल्याण झरिया 23 वर्ष,  कल्याण पिता पंचू झरिया और उनकी पत्नी सीता पति कल्याण झरिया हैं। घायल सरमन झारिया ने बताया कि वह अपने माता- पिता के साथ गोटेगांव से समनापुर जा रहा था तभी पीछे से आ रही कार ने उनकी बाइक को पीछे से टक्कर मार दी जिससे वह लोग घायल हो गए।  वहीं कार में मां और बेटा सवार थे जिसमें मा का नाम पार्वती पति योगेंद्र लोधी 45 वर्ष और पुत्र का नाम रोहित पिता योगेंद्र लोधी 28 वर्ष है। कार सवार ग्वारी थाना पाटन जिला जबलपुर से भीकमपुर जा रहे थे।







  • ये भी पढ़ें



  • दमोह के घटेरा में ट्रेन में चढ़ते समय नीचे गिरा यात्री एक पैर कटा, घायल को मालगाड़ी से लाया गया दमोह






  • मौके पर पहुंचे एसडीओपी और टीआई



    घटना की जानकारी लगते ही  तेंदूखेड़ा एसडीओपी डीएस ठाकुर और टीआई बी एल चौधरी मौके पर पहुंचे जिन्होंने घायलों को कार से बाहर निकाला और तेंदूखेड़ा स्वास्थ्य केंद्र भेजा। तेंदूखेड़ा एसडीओपी डीएस ठाकुर ने बताया कि उनको जैसे ही सूचना मिली वह तत्काल मौके पर पहुंचे। कार और बाइक सवार दोनों जबलपुर मार्ग से तेंदूखेड़ा की ओर आ रहे थे और कार गलत साइड पर थी जिसने बाइक को टक्कर मार दी और सड़क किनारे लगे माइल स्टोन को तोड़ते हुए खाई में जा गिरी। 





    कार में फंसे लोगों को पुलिस की मदद से निकला गया इनको तेंदूखेड़ा उपचार के लिए लाया गया और बाद में पांचों घायलों को मेडिकल कालेज जबलपुर रेफर किया गया। तेंदूखेड़ा टीआई ने बताया कि मैं 27 मील से वाहन चेकिंग करके लौट रहा था उसी दौरान यह हादसा हुआ। हादसे में दो परिवारों के लोग घायल हुए हैं। एक परिवार में पति- पत्नी और बेटा बाइक पर सवार था। जबकि स्विफट कार में मां- बेटे सवार थे। पुलिस ने दोनों वाहनों को पुलिस सुरक्षा में लिया गया है।



    Damoh News दमोह न्यूज 5 injured in road accident car fell into ditch first hit bike सड़क हादसे में 5 घायल खाई में जा गिरी कार पहले मारी थी बाइक को टक्कर