INDORE:जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट की कार को ट्रक ने मारी टक्कर,कार हुई क्षतिग्रस्त, सवारों को नहीं हुआ नुकसान

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
INDORE:जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट की कार को ट्रक ने मारी टक्कर,कार हुई क्षतिग्रस्त, सवारों को नहीं हुआ नुकसान

संजय गुप्ता,INDORE.जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट (Water Resource Minister Tulsi Silavat)की कार (car)को 16 अगस्त की रात को इंदौर से भोपाल (bhopal) जाते समय ट्रक (truck) ने जोरदार टक्कर मार दी। ये घटना रात करीब साढे दस बजे की है। बताया जा रहा है कि मंत्री और वाहन चालक (vehicle driver)दोनों सुरक्षित है। बाद में वह दूसरे वाहन से भोपाल के लिए रवाना हो गए। 





ट्रक चालक के खिलाफ FIR दर्ज





इस मामले की देवास के पुलिस थाने में ट्रक चालक के खिलाफ एफआईआर (FIR) कराई गई है। ट्रक का नंबर एमपी 07 एचबी 0332 है। यह ट्रक उन्हीं के प्रभार वाले जिले ग्वालियर के परिवहन विभाग (transport Department)में उपेंद्र सिंह भदौरिया (Upendra Singh Bhadauria) के नाम पर रजिस्टर्ड है। इस ट्रक को नेशनल परमिट मिला हुआ है और 22 दिसंबर 2018 को परिवहन विभाग में रजिस्टर्ड हुआ है। 





दर्ज एफआईआर में यह हुआ





देवास औद्योगिक क्षेत्र (Dewas Industrial Area)में दर्ज एफआईआर में कहा गया है कि जब मंत्री इंदौर से भोपाल की ओर जा रहे थे। इसी दौरान  देवास में घुसते समय एक ट्रक लापरवाही से आया और पीछे से कार को टक्कर मार दी। ट्रक की इस टक्कर से कार क्षतिग्रस्त हो गई है। हालांकि मंत्री और वाहन चालक ठीक है। 







 



इंदौर Indore भोपाल Bhopal Tulsi Silavat तुलसी सिलावट car Accident truck Water Resource Minister vehicle driver जल संसाधन मंत्री कार ट्रक