नर्मदापुरम में बजरंग दल के जिला संयोजक नितिन मेसकर और उसकी पत्नी पर अड़ीबाजी करने का केस दर्ज

author-image
Shivasheesh Tiwari
एडिट
New Update
नर्मदापुरम में बजरंग दल के जिला संयोजक नितिन मेसकर और उसकी पत्नी पर अड़ीबाजी करने का केस दर्ज

अतुल तिवारी, NARMADAPURAM. नर्मदापुरम जिले के बजरंग दल जिला संयोजक नितिन मेसकर और उनकी पत्नी के ऊपर कोतवाली थाने में अड़ीबाजी का मामला दर्ज किया गया है। शहर की एक महिला की शिकायत पर कोतवाली टीआई विक्रम रजक ने कार्रवाई की है।





यह है पूरा मामला





फरियादी ने एसपी नर्मदापुरम को शिकायत पत्र दिया है। मामले में फरियादी कामनी खुशीलाल बनाफर ने कलेक्टर को भी शिकायती पत्र दिया है और गुहार लगाई थी। पीड़ित का कहना है कि इतवारा बाजार, महावीर टॉकीज के पास शासकीय भूमि पर वह ठेला लगाते थे। ठेले पर कपड़े बैचते थे। अब शासकीय भूमि पर दुकान लगाकर कपड़े बेचते हैं। आरोपी उनसे पिछले तीन साल से 3  हजार रुपए जबरन वसूल रहे हैं।





पीड़ित का आरोप





पीड़ित का कहना है कि नितिन मेसकर और उसकी पत्नि जबरन हमसे अवैध वसूली करती है। कई दिनों से  गाली-गलौच करके जाने से मारने की धमकी दे रहे है। शिकायत की जांच होने के बाद कल देर रात नितिन मेसकर और उसकी पत्नी के ऊपर अड़ीबाजी का मामला दर्ज किया गया है। टीआई विक्रम रजक ने बताया की फरियादि की शिकायत पर मामला दर्ज कर विवेचना की जा रही है। नितिन मेसकर के ऊपर मारपीट, रेत चोरी सहित अन्य मामले भी दर्ज हैं।



 



बजरंग दल जिला संयोजक पर गंभीर आरोप नितिन मेसकर पर केस दर्ज Bajrang Dal district coordinator has serious allegations Narmadapuram News Case filed against Nitin Meskar नर्मदापुरम न्यूज