इंदौर में एमसी स्टेन के शो में हंगामे का मामला, करणी सेना कार्यकर्ताओं पर FIR, विरोध के चलते छोड़ना पड़ा था शो

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
इंदौर में एमसी स्टेन के शो में हंगामे का मामला, करणी सेना कार्यकर्ताओं पर FIR, विरोध के चलते छोड़ना पड़ा था शो

Indore. इंदौर में बिग बॉस के विजेता रैपर एमसी स्टेन के शो में हंगामा करने वाले करणी सेना के कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने एफआईआर कर ली है। शुक्रवार रात करणी सेना ने शो का जमकर विरोध किया।  विरोध कर रहे कार्यकर्ताओं ने एमसी स्टेन के गानों में गाली-गलौज का आरोप लगाया। विरोध के बाद रैपर को शो बीच में छोड़कर जाना पड़ा था। हंगामे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को बल प्रयोग भी करना पड़ा था। 





मामला लसूडिया थाना क्षेत्र का है। यहां एक होटल में बिग बॉस 16 के विजेता रैपर एमसी स्टेन उर्फ अलताफ शेख का कनसर्ट रखा गया था। शो में बड़ी संख्या में भीड़ जमा हुई थी। इस बीच बड़ी संख्या में करणी सेना के सदस्य होटल में पहुंचे और जमकर विरोध जताया। इसके चलते यहां अफरा-तफरी के हालात बन गए थे। 







  • यह भी पढ़ें 



  • छग सीएम भूपेश बघेल के सलाहकार ने RRR स्टार रामचरण से की मुलाकात, राजकीय गमछा पहनाकर छत्तीसगढ़ आने का दिया न्यौता






  • मामले में नामजद एफआईआर





    लसूडिया थाने के एसआई आरएस दंडोतिया ने बताया कि होटल के सिक्योरिटी गार्ड लक्ष्मीनारायण की शिकायत पर पुलिस ने करणी सेना के दिग्विजय सिंह, राजा सिंह समेत अन्य पर मामला दर्ज किया है। लक्ष्मीनारायण ने पुलिस को बताया कि रात साढ़े 8 बजे एमसी स्टेन का प्रोग्राम शुरू हो गया था, जिसके बाद करणी सेना के ये लोग आए और हंगामा करने लगे। इस दौरान एमसी स्टेन वहां से चले गए। करणी सेना वालों ने होटल में हंगामा किया। गाली-गलौज की और गमले भी तोड़े। 





    उन्होंने फैंस से ये भी पूछा कि रैपर कौन से होटल में रुके हैं। कुछ लोगों ने जब होटल के नाम बताए तो फैंस की तरफ इशारे करते हुए कहा कि आप वाकई में उसके फैन हो। उसे मार खाते हुए देखना चाहते हो तो होटल पर पहुंचो, हम भी वहीं पहुंच रहे हैं।





    स्टेज पर कहा - इंदौर में यह सब नहीं चलेगा





    विरोध प्रदर्शन के दौरान करणी सेना के कुछ लोग स्टेज पर चढ़ गए। हाथ में माइक लेकर पहले तो उन्होंने पहले जय-जय सियाराम के नारे लगाए। इसके बाद उन्होंने कहा कि एमसी स्टेन स्टेज पर आएं, वे डरते हैं क्या ? जितने उनके फैंस यहां बैठे हैं, स्टोरी डालें कि रैपर यहां पर आए। गाने में यहां गाली-गलौज कर रहा है। इंदौर की जनता सोशल मीडिया पर स्टोरी डालना कि इसके गाने में जहां गाली-गलौज होगी, वहां जाकर चांटा मारकर आएंगे।







    पुलिस ने किया था लाठीचार्ज





    घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची लसूडिया पुलिस को भीड़ को हटाने के लिए बल प्रयोग करना पड़ा था। पुलिस ने लाठियां भी फटकाई। इस दौरान रोड पर लोग दौड़ते नजर आए थे और अफरा-तफरी का माहौल बन गया।







     



    Indore News इंदौर न्यूज़ MC Stan show FIR on Karni Sena workers fiercely created ruckus एमसी स्टेन शो करणी सेना कार्यकर्ताओं पर FIR जमकर मचाया था उत्पात