जबलपुर में निजी अस्पताल संचालक डॉक्टरों पर मामला दर्ज, पार्टनर से अमानत में खयानत की एफआईआर

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
जबलपुर में निजी अस्पताल संचालक डॉक्टरों पर मामला दर्ज, पार्टनर से अमानत में खयानत की एफआईआर

Jabalpur. जबलपुर में गोलबाजार स्थित ओमेगा अस्पताल के संचालक डॉ बलवंत हर्षे, उनकी पत्नी निरूपमा हर्षे, डॉ सुज्जल भाटिया और उनकी पत्नी नीता भाटिया के खिलाफ एक शिकायत की जांच के बाद लार्डगंज थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पार्टनर की शिकायत पर अमानत में खयानत और आपराधिक षडयंत्र की धाराएं लगाई गई हैं। 





पार्टनर ने दर्ज कराई थी शिकायत





लार्डगंज थाना पुलिस ने बताया कि डॉ आनंद तिवारी और उनके बेटे सुधांशु तिवारी ने शिकायत दी थी कि ओमेगा हॉस्पिटल एंड ब्लड बैंक नाम से एक फर्म रजिस्टर्ड हुई थी। जिसमें 6 पार्टनर थे। यह फर्म 2008 में रजिस्टर्ड हुई थी। जिसके बाद ओमेगा अस्पताल का संचालन किया जाने लगा। साल 2019 में डॉ बलवंत हर्षे, निरूपमा हर्षे, डॉ सुज्जल भाटिया और डॉ नीता भाटिया ने शिकायतकर्ताओं को फर्म से अलग करने का षड़यंत्र रचा। 







  • ये भी पढ़ें



  • जबलपुर में कड़कती ठंड में 2 माह की बच्ची को बेसहारा छोड़ गए मां-बाप, स्थानीय लोगों और पुलिस ने दिया बच्ची को दुलार






  • पैरेलल फर्म बनाकर की साजिश





    शिकायत में बताया गया कि चारों आरोपियों ने समानांतर फर्म बनाई जिसमें से शिकायतकर्ताओं को हटा दिया गया। यह जानकारी जब शिकायतकर्ताओं को लगी तो उन्होंने एसपी से मिलकर मामले की शिकायत की। जांच में यह सामने आया कि समानांतर फर्म बनाकर शिकायतकर्ताओं को फर्म से अलग किया गया और उनकी पूंजी समेत मुनाफा भी हड़प लिया गया। 



    Jabalpur News जबलपुर न्यूज FIR on hospital operators case of fraud in Amanat property grabbed by making parallel firm अस्पताल संचालकों पर एफआईआर अमानत में खयानत का मामला पैरेलल फर्म बनाकर हड़पी संपत्ति