बैतूल में पीएम मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी ने मध्य प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन को क्यों बताया जरूरी

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
बैतूल में पीएम मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी ने मध्य प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन को क्यों बताया जरूरी

BETUL. पीएम नरेंद्र मोदी के भाई और वर्ल्ड हिंदू फेडरेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रह्लाद मोदी ने शहर में साहू समाज के गौरव सम्मान समारोह में शिरकत की। प्रह्लाद मोदी ने पूर्व सांसद हेमंत खंडेलवाल के निवास पर मीडिया से चर्चा में कई मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखी। साथ ही प्रह्लाद मोदी ने मध्य प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन भी बात कही।





वीडियो देखें -









'एमपी में हो नेतृत्व परिवर्तन'





प्रह्लाद मोदी ने मध्यप्रदेश में लीडरशिप बदलने की बात की, उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में बीजेपी को नेतृत्व परिवर्तन करना चाहिए। नेतृत्व बदलेगा तो जनता के मन में विश्वास बढेगा जिससे आने वाले चुनावों में पार्टी को फिर जीत मिलेगी, हांलाकि नेतृत्व परिवर्तन का निर्णय बीजेपी का वरिष्ठ नेतृत्व करेगा। इसके अलावा गुजरात और मध्यप्रदेश में अलग-अलग परिस्थितियों का हवाला देते हुए मोदी ने कहा कि 'गुजरात और मध्य प्रदेश का मतदाता अलग-अलग है। गुजरात में तो मतदाता सोचकर काम करता है, मप्र का मतदाता क्या करता है यह आपको पता होगा'।





गुजरात की जनता ने बता दिया कि मुफ्त की चीजें नहीं लेती





गुजरात के चुनाव परिणामों को लेकर किए गए सवाल पर प्रह्ला मोदी ने कहा कि बीजेपी के शासन में आने के बाद से लगातार लोगों की बातों को महत्व दिया है। नरेन्द्र भाई की कार्यशैली पर लोगों को भरोसा है, सभी धर्मों को साथ में लेकर राष्ट्रहित में कार्य करने की नरेन्द्र भाई की पद्धति अलग है,  उसके कारण सभी सम्प्रदाय के लोगों को नरेन्द्र भाई से लगन है। नरेन्द्र भाई के नाम पर गुजरात में लोगों ने वोट डाले और जनसमर्थन हासिल हुआ है। गुजरात की जनता की तारीफ करते हुए प्रहलाद मोदी ने कहा कि गुजरात की जनता मुफ्त का नहीं ढूंढती,मुफ्त वाले आए और चले गए।





कौन है प्रह्लाद मोदी 





प्रहलाद मोदी पीएम नरेंद्र मोदी से उम्र में दो साल छोटे हैं, वह अहमदाबाद में एक किराने की दुकान चलाते हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उनका टायर शो रूम भी है। बीते कई समय से वह अपने बड़े भाई के संपर्क में नहीं थे, उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि पिछले 13 साल में उनकी और नरेंद्र मोदी की काफी कम मुलाकात और बातचीत हुई है। प्रह्लाद मोदी कई संगठनों से भी जुड़े हैं। 



Prahlad Modi पीएम नरेंद्र मोदी MP BJP एमपी बीजेपी बीजेपी नेतृत्व परिवर्तन BJP leadership change शिवराज सिंह चौहान प्रह्लाद मोदी PM Narendra Modi SHIVRAJ SINGH CHOUHAN