Advertisment

बरेली छींद मंदिर के ट्रस्टी कृष्णकुमार रघुवंशी पर रेप का आरोप, महिला ने आईजी से की शिकायत, ट्रस्टी ने नकारा

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
बरेली छींद मंदिर के ट्रस्टी कृष्णकुमार रघुवंशी पर रेप का आरोप, महिला ने आईजी से की शिकायत, ट्रस्टी ने नकारा

BARELI (RAISEN). बरेली मंडीदीप में रहने वाली एक महिला ने प्रसिद्ध श्री हनुमान मंदिर छींद धाम के ट्रस्टी कृष्णकुमार रघुवंशी पर रेप करने करने का आरोप लगाया है और अपनी शिकायत में पुलिस महानिरीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है। पीड़िता ने पिछले महीने 24 अप्रैल को पुलिस को शिकायत की है।  





 पीड़िता ने आवेदन में क्या बताया?





आवेदन में उल्लेख किया मैं मंडीदीप तहसील गौहरगंज की रहने वाली हूं। मैं एक धार्मिक प्रवृत्ति की महिला हूं। अपने घर पर हमेशा धार्मिक आयोजन करती रहती हूं और नियमित रूप से छींद घाम दद्दा के दर्शन करने जाती हूं। जहां पर मेरा कृष्णा रघुवशी से मेरा परिचय हुआ और हमेशा राधे- राधे होती रही। एक बार मैंने उनसे अपनी आर्थिक समस्या का उल्लेख किया। जिसमें उन्होंने मुझे 80,000 रुपए ब्याज पर दो लाख रुपए दिए थे और मुझे से 2,80,000 रुपए का एक चेक बदले में लिया। जिससे मेरी यह समस्या हल हो गई। इसके बाद वह मुझसे व्हाटएप और कॉलिंग से बात करने लगा। बाद में वह अश्लील हरकतें करने लगा, जो कि मेरे मोबाइल में सुरक्षित हैं। समय आने पर मैं वह उपलब्ध करवा दूंगी। चूकि में उसके उपकार के तले दबी हुई थी, सो मैं उसका हां जी और सॉरी में जवाब देती रही। 





ये भी पढ़ें...

Advertisment











Advertisment





हथियार दिखाकर मनमर्जी से बयान लिए





पीड़िता ने आगे बताया कि फिर कृष्णकुमार बार-बार नई लड़कियां उपलब्ध कराने का प्रस्ताव रखने लगा। जिसे मैंने कई बार अस्वीकार कर दिया और कहा कि मैं इस प्रकार कि महिला नहीं हूं। मैं मंदिर प्रागण में जब भी जाती थी, तो वह मुझे प्रलोभन देता था। बार-बार अपने कमरे में बुलाता था। लगभग 18 माह पूर्व इसने (कृष्णकुमार) मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाए थे और यह धमकी देता रहा। उसने कहा कि यह बात तुमने किसी को बताई तो जान से मार दूंगा। एक माह पहले नवरात्रि के दिन कृष्णकुमार ने मुझे मंदिर परिसर के कमरे में बुलाया और इस मौके पर उसके एक साथी अभिषेक ने मेरे गले के बाईं तरफ शस्त्र रख कर जबर्दस्ती घटना के बयान लिए, जो उसके पास ही हैं। बकौल पीड़िता, बयान में कोई सत्यता नहीं है। पीड़िता ने आवेदन में बताया कि जो भी धनराशि मैंने उससे ली थी, वह मैंने उसे चार किस्तों में वापस कर दी है। परन्तु उसने मेरे एडवांस मूल चेक को वापस नहीं किया। 





पीड़िता को बयान के लिए बुलाया, नहीं पहुंची

Advertisment





आवेदन में पीड़ित महिला ने बताया कि मेरे चार बच्चे हैं। जिसमें तीन अविवाहित पुत्री और एक पुत्र की मां हूं। उक्त पूरी घटनाक्रम को आधार बना कर वह व्यक्ति मुझे ब्लैकमेल कर रहा है और समाज में मुझे बदनाम करने कि धमकी दे रहा है। इसलिए पूरे घटनाक्रम के फुटेज उस व्यक्ति से जब्त किए जाएं। पीड़िता ने छींद धाम के ट्रस्टी कृष्णकुमार रघुवंशी के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की है। इस मामले में बरेली थाने के प्रभारी आशीष सप्रे का कहना है कि पीड़िता का आवेदन आईजी कार्यालय से प्राप्त हुआ है। पीड़िता को बयान के लिए थाने बुलाया गया है। वह अभी तक बयान देने उपस्थित नहीं हुई है।





ट्रस्टी ने कहा- कोई राशि वापस नहीं की, आरोप झूठा





श्री हनुमान मंदिर छींद धाम के ट्रस्टी कृष्णकुमार रघुवंशी ने बताया कि महिला ने उधार ली राशि में से कोई पैसा वापस नहीं किया है। जब एडवांस दिए चेक को बैंक से पेमेंट लेने का समय आया तो पुलिस में झूठी शिकायत कर दी। कुष्णकुमार ने बताया कि मैंने भी थाने में इस मामले की शिकायत की है और जांच की मांग की है।



Madhya Pradesh News मध्यप्रदेश न्यूज Chhind Hanuman temple trustee accused of rape woman borrowed money from trustee complaint of rape IG Narmadapuram trustee denied छींद हनुमान मंदिर के ट्रस्टी पर रेप का आरोप महिला ने ट्रस्टी से लिए उधार पैसे रेप की शिकायत आईजी नर्मदापुरम ट्रस्टी ने नकारा
Advertisment