जबलपुर में जवाहर नवोदय स्कूल में 8वीं के छात्र की हुई पिटाई, रैगिंग मामले में 7 विद्यार्थियों को किया गया निलंबित

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
जबलपुर में जवाहर नवोदय स्कूल में 8वीं के छात्र की हुई पिटाई, रैगिंग मामले में 7 विद्यार्थियों को किया गया निलंबित

Jabalpur. जबलपुर में शहर से लगे बरगी क्षेत्र में स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय में रैगिंग का मामला प्रकाश में आया है। जानकारी के मुताबिक 8वीं क्लास में पढ़ने वाले छात्र की सीनियर छात्रों ने बुरी तरह पिटाई कर दी। मामला सामने आने के बाद प्रबंधन ने आनन-फानन में 7 छात्रों को निलंबित किया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। 





8वीं के छात्र पर 11वीं के छात्रों ने किया जुल्म





बता दें 8वीं क्लास में पढ़ने वाले पीड़ित छात्र पर सीनियर छात्रों ने खाने-पीने का सामान देने के दबाव बनाया। बच्चे ने जब मना किया तो उसकी बुरी तरह पिटाई की गई। घटना 12 जनवरी की बताई जा रही है। संभवतः प्रबंधन मामले पर पर्दा डाले हुए था। लेकिन जब बच्चे के परिजनों को इस बात की जानकारी लगी तो उन्होंने इस मामले की शिकायत की। 







  • यह भी पढ़ें



  • खरगोन में कुएं में मिले महिला और दो बच्चों के शव, एक रात पहले पति के साथ हुआ था विवाद, पति ने भी किया आत्महत्या का प्रयास






  • जवाहर नवोदय विद्यालय के प्राचार्य केजी मल्लिकार्जुन ने बताया है कि मारपीट में शामिल सभी छात्रों को अनिश्चितकाल के लिए स्कूल से निलंबित कर दिया गया है। वहीं मामले की जांच की जा रही है। हालांकि परिजनों ने इस मामले की पुलिस में कोई शिकायत नहीं दी है। दूसरी तरफ आज इस मामले को लेकर छात्रों के पालकों, स्थानीय जनप्रतिनिधि और पुलिस के अधिकारी बैठक करने जा रहे हैं। जिसके बाद मामले में अग्रिम कार्रवाई पर विचार होगा। 



    Jabalpur News जबलपुर न्यूज़ Ragging with 8th student case of Jawahar Navodaya School 7 students suspended 8वीं के छात्र के साथ रैगिंग जवाहर नवोदय स्कूल का मामला 7 छात्रों को किया गया सस्पेंड