SATNA: बारिश के बीच रेनकोट पहनकर, छतरी लगाकर निकले शिवराज, मेयर प्रत्याशी के पक्ष में मांगे वोट

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
SATNA: बारिश के बीच रेनकोट पहनकर, छतरी लगाकर निकले शिवराज, मेयर प्रत्याशी के पक्ष में मांगे वोट

Satna. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार को सतना दौरे पर थे। सीएम का कार्यक्रम 3:00 बजे से तय था, लेकिन अचानक प्लेन में खराबी आ जाने की वजह से सीएम का कार्यक्रम देरी से हुआ। सीएम देर शाम सतना पहुंचे। इसके बाद सीएम ने शहर के मुख्य मार्गो में रोड शो करते हुए बीजेपी प्रत्याशी के लिए वोट की अपील की। सीएम का रोड शो रात्रि 10:00 बजे तक झमाझम बारिश के बीच में चलता रहा।









सीएम का कांग्रेस पर वार





सतना के सेमरिया चौराहे में आम जनसभा को सीएम शिवराज ने संबोधित किया। इसके बाद भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगते हुए रोड शो में शामिल हुए। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सेमरिया चौक से रथ पर सवार शहर के मुख्य मार्ग में रोड शो किए। सीएम ने सेमरिया चौराहे में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा, और भाजपा की कल्याणकारी योजनाओं का बखान किया।









रोड शो में भीड़





सीएम शिवराज के रोड शो में बड़ी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता और जनसैलाब देखने को मिला। सीएम चौहान मुख्य बाजार से कोतवाली तिराहा, धवारी चौके से होते हुए राजेंद्र नगर रोड पर पहुंचे। जहां रोड शो के दौरान तेज बारिश शुरू हो गई। इस दौरान उन्होंने इस बारिश में रेनकोट पहनकर, छतरी लगाकर रोड शो किया। जहां बड़ी संख्या में लोगों ने सीएम का स्वागत किया।



CM Shivraj Singh Chauhan सीएम शिवराज सिंह चौहान Madhya Pradesh News in Hindi Satna latest news CM Shivraj Road Show In Satna CM Shivraj Road Show Shivraj Road Show in Satna Rain सतना में सीएम शिवराज रोड शो सीएम शिवराज रोड शो सतना के बारिश में शिवराज का रोड शो सतना लेटेस्ट न्यूज