जबलपुर में सिंगर शान के साथ सीएम शिवराज ने गाया‘तुझको चलना होगा‘, सोनू के साथ भी कर सकते हैं जुगलबंदी

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
जबलपुर में सिंगर शान के साथ सीएम शिवराज ने गाया‘तुझको चलना होगा‘, सोनू के साथ भी कर सकते हैं जुगलबंदी

Jabalpur. जबलपुर में गणतंत्र दिवस समारोह की पूर्व संध्या पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पार्श्व गायक शान की सुरसंध्या में अपना गायन कौशल दिखाया। उन्होंने पुराने फिल्मी गीत ‘ तुझको चलना होगा‘ गाकर दर्शकों को लुभाया। इस दौरान सिंगर शान ने भी उनका साथ दिया। 





मैं फटा बांस हूं- शिवराज





मंच पर पहुंचे शिवराज सिंह चौहान ने शान की आवाज की तारीफ की और कहा कि मेरी तो फटे बांस जैसी आवाज है। फिर भी जनता कह रही है तो गाऊं। दर्शकों के हामी भरते ही सीएम शिवराज सिंह चौहान ने गीत के बोल ‘चंदा चले रे तारा‘ से गाने की शुरूआत कर दी। 







  •  यह भी पढ़ें 



  • जबलपुर में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने फहराया तिरंगा, इस साल 1 लाख से ज्यादा नौकरी देने की घोषणा, नर्मदा कॉरिडोर का होगा विकास






  • सोनू निगम के साथ भी कर सकते हैं जुगलबंदी





    गुरूवार को जबलपुर के आयुर्वेद कॉलेज ग्राउंड में सिंगर सोनू निगम के प्रोग्राम का आयोजन किया गया है। इसमें भी सीएम शिवराज सिंह शामिल होंगे। माना जा रहा है कि दर्शकों की डिमांड पर सीएम सोनू निगम के साथ भी जुगलबंदी करते नजर आ सकते हैं। 





    फेवरेट सॉन्ग ‘आदमी हूं-आदमी से प्यार करता हूं‘





    कई साक्षात्कार में सीएम शिवराज सिंह अपने पसंदीदा गाने के तौर पर जिस गाने का जिक्र करते हैं। वह गाना है आदमी हूं आदमी से प्यार करता हूं। वे कई कार्यक्रमों में इस गीत को गुनगुना भी चुके हैं। जबलपुर में मंच पर उन्होंने जब गीत गाया तो पार्टी के कार्यकर्ता और दर्शक भी उनके गाने पर तालियां बजाकर उनका जोश बढ़ाते नजर आए। 





    मंच से घोषणाएं भी कीं



    इस दौरान सीएम ने मंच से ही नर्मदा कॉरिडोर के विकास की घोषणा की। उन्होंने कहा कि नर्मदा कॉरिडोर प्रदेश सरकार की बहुप्रतिक्षित योजना थी। इसके विकास के लिए सरकार वचनबद्ध है। सीएम ने संस्कारधानी वासियों को भरोसा दिलाया कि वे शहर के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। 



    Jabalpur News सीएम शिवराज सिंह चौहान CM Shivraj Singh Chouhan जबलपुर न्यूज़ Sonu Nigam सोनू निगम CM sings song with Shan Tujhko Chalna Hoga CM ने shan संग गाया गाना तुझको चलना होगा