Advertisment

भोपाल में कांग्रेस MLA पीसी शर्मा बोले- सरकार बनी तो 100 रु. में देंगे सिलेंडर, BJP का तंज- झूठ बोलने में कमलनाथ से आगे

author-image
Neha Thakur
एडिट
New Update
भोपाल में कांग्रेस MLA पीसी शर्मा बोले- सरकार बनी तो 100 रु. में देंगे सिलेंडर, BJP का तंज- झूठ बोलने में कमलनाथ से आगे

BHOPAL. मध्यप्रदेश में कांग्रेस अपनी सरकार बनाने के लिए इन दिनों घोषणा पर घोषणा कर रही है। पीसीसी चीफ कमलनाथ ने जहां महिलाओं को प्रतिमाह 1500 रुपए, 500 रुपए में घरेलू गैस सिलेंडर और 100 यूनिट में माफ और 200 यूनिट बिजली में हाफ बिल के बाद अब नई घोषणा की है। दरसअल, इस बार कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने सरकार बनने पर 100 रुपए में गैस सिलेंडर देने का ऐलान किया है।





नौकरी पेशा महिलाओं को भी देंगे 1500 रुपए





भोपाल में अपने आवास पर मीडिया से चर्चा में पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा- मंहगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार ये चीजें हैं। कांग्रेस की सरकार बनेगी तो 100 रुपए में गैस सिलेंडर मिलेगा। 18 साल से लेकर 60 साल तक की महिलाओं को हर महीने 1500 रुपए दिया जाएगा।। घर में 3 महिलाएं हैं तो उन्हें भी मिलेंगे। जो नौकरी कर रहा है, व्यवसाय कर रहा है उनको भी मिलेगा। 100 यूनिट बिजली मुफ्त मिलेगा। 200 यूनिट बिजली बिल हाफ देना पडे़गा। ये मंहगाई से लड़ने का एक तरीका है।





ये भी पढ़ें...

Advertisment





द सूत्र का फिर असर, इंदौर का गांधी हॉल निजी हाथों में नहीं जाएगा, सवाल उठे- स्मार्ट सिटी बोर्ड में सिर्फ अफसर, इसलिए ऐसा फैसला हुआ





ओल्ड पेंशन स्कीम होगी जारी





बीजेपी की सरकार प्रदेश में मंहगाई बढ़ाती जा रही है। डीजल, पेट्रोल, रसोई गैस के रेट सातवें आसमान छू रहे हैं। 2014 का जब चुनाव हुआ था तब इन्होंने कहा था कि रसोई गैस दो-तीन सौ रुपए में मिलेगी। पेट्रोल डीजल 40-50 रुपए में मिलेगा। ये सब बढ़ रहे हैं। मप्र में एक करोड़ लोग बेरोजगार हैं। तो कमलनाथ जी का कॉन्सेप्ट मंहगाई से लड़ने का है। मप्र में कांग्रेस की सरकार बनने पर ओल्ड पेंशन स्कीम जारी की जाएगी। स्लम एरिया के लोगों की रजिस्ट्री कराई जाएगी। उनको मकान बनाने के लिए पैसे दिए जाएंगे।

Advertisment





झूठ बोलने में कमलनाथ को भी छोड़ा पीछे- सलूजा





पीसी शर्मा की घोषणा पर बीजेपी प्रवक्ता नरेन्द्र सलूजा ने ट्वीट कर लिखा- लो जी पूर्व मंत्री पीसी शर्मा तो झूठ बोलने में कमलनाथ जी से भी एक कदम आगे निकले। कमलनाथ जी कह रहे हैं 500 रुपए में गैस सिलेंडर देंगे ,यह कह रहे हैं कि 100 रुपए में देंगे। कौन सही? पता है कि देना कुछ है ही नही , जो मुंह में आए बोले जाओ।



 



MP Congress एमपी कांग्रेस PCC Chief Kamal Nath पीसीसी चीफ कमलनाथ MP Election 2023 एमपी चुनाव 2023 MLA PC Sharma Rs 100 cylinder विधायक पीसी शर्मा 100 रुपए में सिलेंडर
Advertisment