मप्र विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ने शुरू किया प्रदेश दौरा, दिग्विजय सिंह ने सिंधिया के खिलाफ चुनाव लड़ने जताई इच्छा

author-image
Neha Thakur
एडिट
New Update
मप्र विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ने शुरू किया प्रदेश दौरा, दिग्विजय सिंह ने सिंधिया के खिलाफ चुनाव लड़ने जताई इच्छा

BHOPAL. मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव नवंबर में होना है, लेकिन चुनाव के 5 महीने पहले ही कांग्रेस नेताओं ने मोर्चा संभाल लिया है। कांग्रेसी प्रदेश के विभिन्न जिलों में लगातार रैली और दौरा कर रहे हैं। इसी क्रम में अब प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह गुरुवार को अशोकनगर पहुंचे। जहां उन्होंने पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें की। वहीं मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने सीएम शिवराज सिंह पर जमकर हमला बोला।





शिवराज को बताया शहंशाह





एमपी के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी और सीएम शिवराज सिंह को झूठों का शहंशाह बताया। उन्होंने पीएम और सीएम शिवराज पर झूठे वादे कर लोगों को बरगलाने के आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि सीएम शिवराज सिंह चौहान द्वारा हजारों वादे किए, लेकिन उन वादों को पूरा नहीं किया। झूठे वादे कर जनता को धोखा दे रहे हैं।





सिंधिया के खिलाफ चुनाव लड़ने की जताई इच्छा





गुना संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ने को लेकर दिग्विजय सिंह ने कहा कि हमारे पास और भी कई उम्मीदवार हैं, अगर कोई नहीं लड़ता तो फिर देखेंगे। बता दें कि दिग्विजय सिंह ने कुछ दिन पहले गुना लोकसभा से ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ चुनाव लड़ने की इच्छा जताई थी। उन्होंने कहा था कि अगर पार्टी उन्हें टिकट देती है तो वो सिंधिया के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं।





ये भी पढ़ें...





उज्जैन महालोक पर सियासत तेज, कांग्रेस प्रवक्ताओं का दल पहुंचा महाकाल, नंदी बाबा के कान में कांग्रेस सुनाएगी भ्रष्टाचार की ''गाथा''





सिंधिया की नहीं होने देंगे वापसी





कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया की कांग्रेस में वापसी को लेकर दिग्विजय सिंह ने कहा कि अगर ऐसा हुआ तो मैं इसका विरोध करूंगा। आपको बता दें कि 2020 में बगावती तेवर दिखाते हुए सिंधिया ने बीजेपी ज्वाइन कर ली थी। सिंधिया के साथ उनके समर्थक कई मंत्री और विधायक भी बीजेपी में आ गए थे, जिससे मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार गिर गई थी।



 



MP News एमपी न्यूज MP Election 2023 एमपी चुनाव 2023 Congress leader Digvijay Singh कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह mp election एमपी इलेक्शन Congress rally begins कांग्रेस की रैली शुरू