कांग्रेस ने किया ट्वीट- कमलनाथ होंगे मप्र के अवश्यंभावी मुख्यमंत्री, बीजेपी ने ली चुटकी, लिखा- सीएम बनने में मजा आ रहा है…?

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
कांग्रेस ने किया ट्वीट- कमलनाथ होंगे मप्र के अवश्यंभावी मुख्यमंत्री, बीजेपी ने ली चुटकी, लिखा- सीएम बनने में मजा आ रहा है…?

BHOPAL. मध्य प्रदेश में कमलनाथ को लेकर सियासत जारी है। उनको मुख्यमंत्री का चेहरा बताए जाने पर बीजेपी तो लगातार तंज कस ही रही है। कुछ कांग्रेस नेताओं के भी बयान सामने आ रहे हैं, जिससे कांग्रेस दो धड़ों में बंटी दिखाई दे रही है। पिछले दिनों नाथ को भावी मुख्यमंत्री बताए जाने के बाद से गरमाई बयानबाजी के बाद अब पार्टी ने उन्हें अवश्यंभावी मुख्यमंत्री बता दिया है। चेहरे की लड़ाई के बीच एमपी कांग्रेस ने ट्वीट कर कमलनाथ को ही अगला सीएम बताया है। कांग्रेस के ट्वीट पर बीजेपी ने भी चुटकी ली है।





ये खबर भी पढ़ें...













— MP Congress (@INCMP) February 8, 2023





कांग्रेस के ट्वीट पर बीजेपी ने कसा तंज





कांग्रेस के ट्वीट पर बीजेपी ने तंज कसा है। बीजेपी प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा कि भावी मुख्यमंत्री” शब्द पर ऐतराज था तो “अवश्यंभावी” ले आए। ट्वीट कर लिखा है कि कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सहित सभी नेताओं को खुली चुनौती दे रही है कमलनाथ जी की एमपी कांग्रेस। भावी मुख्यमंत्री” शब्द पर एतराज जताया तो “अवश्यंभावी” ले आए. सब कह रहे है कि कांग्रेस में परंपरा ही नहीं फिर भी ट्वीटर – होर्डिंग-पंचांग में मुख्यमंत्री बनने में मजा आ रहा है…?







— Narendra Saluja (@NarendraSaluja) February 8, 2023





ये खबर भी पढ़ें...











मैं मुख्यमंत्री की दौड़ में नहीं हूं– कमलनाथ





हालांकि कांग्रेस ने कमलनाथ को अपना मुख्यमंत्री बता दिया है, लेकिन पीसीसी चीफ कमलनाथ ने भावी मुख्यमंत्री के नारे और पोस्टर में भावी मुख्यमंत्री लिखे जाने के सवाल पर कहा था कि मैं किसी पद या मुख्यमंत्री की दौड़ में नहीं हूं। यदि कोई भावी मुख्यमंत्री को लेकर नारा लगाए तो मैं किसी को रोक नहीं सकता। मैं मध्यप्रदेश के भविष्य को सुरक्षित रखना चाहता हूं। 





वीडियो देखें -







MP News एमपी न्यूज BJP spokesperson Narendra Saluja बीजेपी प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा कांग्रेस का ट्वीट congress tweet KamalNath inevitable Chief Minister BJP took jibe कमलनाथ अवश्यंभावी मुख्यमंत्री बीजेपी ने ली चुटकी