शाजापुर में भीषण सड़क हादसे में आरक्षक की मौत, टीआई सहित तीन लोग घायल

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
शाजापुर में भीषण सड़क हादसे में आरक्षक की मौत, टीआई सहित तीन लोग घायल

आफताब अली, SHAJAPUR. शाजापुर के आगरा मुंबई नेशनल हाईवे पर 29 जनवरी, रविवार की सुबह राजगढ़ जिले की पुलिस टीम के वाहन की ट्रक से टक्कर हो गई। मक्सी के पास में हुए सड़क हादसे में पुलिस वाहन में सवार एक आरक्षक सुनील भिलाला की मौके पर मौत हो गई जबकि मलावर थाना प्रभारी ज्ञान सिंह ठाकुर सहित तीन लोग घायल हो गए, जिसमें 2 लोगों की हालत गंभीर होने पर इन्हें इलाज के लिए इंदौर रेफर किया गया।





गंभीज मरीजों को किया इंदौर रेफर





जानकारी के मुताबिक मनावर थाने में एक नाबालिग युवती के अपहरण मामला दर्ज हुआ था। आरोपी की तलाश के लिए उसके भाई के साथ मलावर थाने के थाना प्रभारी और पुलिस टीम कार से जा रहे थे। तभी मक्सी के पास पुलिस टीम की कार ट्रक से टकरा गई। घटना की जानकारी मिलते ही मक्सी पुलिस और हाईवे की एम्बुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को शाजापुर जिला अस्पताल लाया गया। यहां पर उनका उपचार कर गंभीर मरीजों को इंदौर रेफर किया गया। पुलिस टीम के एक्सीडेंट की खबर मिलते ही राजगढ़ जिले के पचोर और सारंगपुर पुलिस की टीम भी शाजापुर जिला चिकित्सालय में पहुंची। मक्सी पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पिपलोदा पचोर थाना प्रभारी ने बताया कि मालवा थाना प्रभारी ज्ञान सिंह ठाकुर और उनके साथी इंदौर की ओर जा रहे थे। तभी इनकी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें एक आरक्षक की मृत्यु हो गई।  





ये खबर भी पढ़ें...











आए दिन हो रही हैं दुर्घटनाएं





शाजापुर नेशनल हाइवे पर आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं। इन हादसों पर काबू करने के लिए कोई पहल नहीं की जा रही है। जिला सड़क सुरक्षा समिति की बैठकों में लिए गए फैसले सही साबित नहीं हो रहे है। जानकारों का कहना है कि शहर से गुजरी फोरलेन के साथ ही पुराने एबी रोड पर यातायात संकेतक के साथ सुरक्षा क्ै इंतजाम बेहतर और व्यवस्थित होने चाहिए। यातायात नियमों का पालन सुनिश्चित करने के लिए सख्ती करनी चाहिए। 



MP News एमपी न्यूज Road accident in Shajapur constable killed three people including TI injured शाजापुर में सड़क हादसा आरक्षक की मौत टीआई सहित तीन लोग घायल