ऑटो में लाउडस्पीकर से शराब ठेकेदार का प्रचार, छिंदवाड़ा में चल रहा कॉम्पिटिशन

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
ऑटो में लाउडस्पीकर से शराब ठेकेदार का प्रचार, छिंदवाड़ा में चल रहा कॉम्पिटिशन

CHHINDWARA. छिंदवाड़ा में शराब ठेकेदार ने ऑटो में लाउडस्पीकर लगाया और प्रचार करने निकल गया। वह अनाउंसमेंट कर रहा था, महाराष्ट्र से सस्ती शराब लोधीखेड़ा में मिल रही है। इसकी जानकारी अफसरों को मिली तो वह भी दंग रह गए। पुलिस ने ऑटो जब्त कर लिया है। अब आबकारी अधिकारी ने स्थानीय अफसरों से मामले की रिपोर्ट मांगी है।









21 अप्रैल को कर रहे थे प्रचारॉ





सौंसर के मोहगांव में 21 अप्रैल को सड़क पर एक ऑटो शराब के रेट बताकर प्रचार कर रहा था। ऑटो में लाउडस्पीकर से शराब के ब्रांड और रेट बताए जा रहे थे। इस बीच किसी ने पुलिस और आबकारी अधिकारियों को सूचना दे दी। टीआई रघुनाथ खातरकर ने ऑटो को जब्त कर लिया है। ऑटो में बैठे चार युवक नीलेश पिता कन्हैया सोमवंशी, प्रमोद पिता बलदेव प्रसाद सोमवंशी, किशोर पिता रंगराव सहारे और ऑटो चालक विजय पिता देवाजी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत 23A और कोलाहल अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। 









शराब ठेकेदारों में आपसी प्रतिस्पर्धा





इस साल आबकारी ठेके की प्रक्रिया बदलने की वजह से ठेकेदारों में गलाकाट स्पर्धा चल रही है। जिले में सौंसर और लोधीखेड़ा के बीच की दूरी 14 किलोमीटर है। इन दोनों स्थानों के अलग-अलग ठेकेदार हैं। लोधीखेड़ा का ठेकेदार अपनी सस्ती शराब का प्रचार सौंसर क्षेत्र में कर रहा था। वहीं इससे पहले राजगढ़ में बाइक पर लाउडस्पीकर से सस्ती शराब बेचने का वीडियो सामने आया था, यहां देखें।



Madhya Pradesh MP News छिंदवाड़ा न्यूज मध्यप्रदेश न्यूज CM Shivraj Singh Chouhan मध्यप्रदेश शराबबंदी मध्यप्रदेश में शराब के रेट मध्यप्रदेश Chhindwara News mp liquor ban chhindwara sharab liquor rate in mp