जबलपुर में होली की पार्टी के दौरान हुआ विवाद, युवक की चाकू मारकर हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
जबलपुर में होली की पार्टी के दौरान हुआ विवाद, युवक की चाकू मारकर हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

Jabalpur. जबलपुर में होली के त्यौहार पर आयोजित की गई एक पार्टी के दौरान पार्टी में शामिल युवकों में विवाद हो गया। विवाद इतना बड़ा कि 3 युवकों ने चाकुओं से गोदकर एक युवक की हत्या कर दी। वारदात देर रात कठोंदा इलाके में हुई। मृतक को घायल हालत में मेडिकल अस्पताल ले जाया गया जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस अब हत्या के आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। 





बताया जा रहा है कि चंडाल भाटा निवासी नंदू वैन चलाता था। वह अपने घर से यह कहकर निकला था कि कठौंदा प्लांट के पास दोस्तों ने पार्टी रखी है। रात को लौटने में देर हो जाएगी। पार्टी में जमकर शराबखोरी हुई और नशे की हालत में ही युवकों के बीच विवाद हो गया। आरोप है कि रज्जन नाम के शख्स ने अपने दो साथियों के साथ नंदू पर चाकू से हमला कर दिया। चाकू नंदू की जांघ पर लगा था। उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन ज्यादा खून बह जाने की वजह से उसकी जान नहीं बचाई जा सकी। 







  • यह भी पढ़ें 



  • जबलपुर में शराब के नशे में पत्नी और बेटी पर किया कुल्हाड़ी से वार, पत्नी की मौत, बेटी घायल, पुलिस गिरफ्त में आरोपी






  • इस घटना के बाद सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। तब तक आरोपी मौके से फरार हो चुके थे। मृतक के बड़े भाई जुगल के पुलिस ने बयान लिए हैं। वहीं शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद उसे परिजनों के हवाले कर दिया गया। सीएसपी तुषार सिंह ने बताया कि हत्या के मामले में रज्जन और दो लोगों के नाम सामने आए हैं। पुलिस की टीमें आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगा दी गई हैं। 







    मृतक के बढ़े भाई जुगल किशोर ने बताया कि उसका छोटा भाई अपने दोस्तों के साथ कंठोंदा प्लांट के पास यह कहकर गया था कि दोस्तों के साथ होली पार्टी है, रात तक घर आ जाऊंगा। जब देर रात तक नहीं आया, तो तलाश शुरू की। बाद में पता चला कि उसको चाकू मारा गया है। जब तक हम लोग मेडिकल कॉलेज पहुंचे, तब तक उसकी मौत हो गई थी।



    Jabalpur Crime News जबलपुर क्राइम न्यूज़ Young man stabbed to death dispute during Holi party police engaged in search of accused युवक की चाकू मारकर हत्या होली की पार्टी के दौरान हुआ विवाद आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस