उज्जैन में पं. प्रदीप मिश्रा के कथास्थल के बाहर विवाद, महिला पुलिसकर्मी से भिड़ीं बाउंसर्स, आयोजनकर्ता मौके से दिखे गायब

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
उज्जैन में पं. प्रदीप मिश्रा के कथास्थल के बाहर विवाद, महिला पुलिसकर्मी से भिड़ीं बाउंसर्स, आयोजनकर्ता मौके से दिखे गायब

UJJAIN. उज्जैन में प्रसिद्ध कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा के कथास्थल के बाहर महिला बाउंसर और महिला आरक्षक में विवाद हो गया। दोनों ने एक-दूसरे के बाल पकड़कर खींचे। अन्य पुलिसकर्मियों ने उन्हें अलग किया। इसके बाद एक बाउंसर को पुलिसकर्मियों ने पकड़ा तो विवाद फिर भी बढ़ गया। दूसरे बाउंसर भी पुलिस से भिड़ गए। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। घटना 9 अप्रैल, रविवार की है। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।





आयोजन स्थल के सामने बने पुलिस सहायता केंद्र पर हुआ विवाद





उज्जैन के बड़नगर रोड पर पंडित प्रदीप मिश्रा की श्री महापुराण कथा चल रही है। 10 अप्रैल, सोमवार को इसका अंतिम दिन है। मारपीट का ये मामला आयोजन स्थल के सामने बने पुलिस सहायता केंद्र का है। हालांकि विवाद का कराण पता नहीं चल सका है। दोनों ही पक्षों ने मामलों की शिकायत नहीं की है। उज्जैन एसपी सचिन शर्मा का कहना है कि वीडियो सामने आया है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।





ये दिख रहा है वीडियो में.... 





वीडियों में महिला पुलिसकर्मी और महिला बाउंसर आपस में मारपीट कर रही है। भीड़ भरे माहौल में वे एक-दूसरे के बाल खींचकर मारपीट कर रही हैं। इस बीच कुछ पुलिसकर्मी दोनों को अलग करते हैं। इसके बाद एक बाउंसर को पुलिसकर्मियों ने पकड़ा तो फिर विवाद बढ़ गया और अन्य बाउंसर भी पुलिस से भिड़ गए। इनके बीच भी मारपीट होने लगी।





एक अन्य वीडियो में बुजुर्ग के पीछे कुर्सी लेकर दौड़ा पुलिसकर्मी





घटना में एक अन्य वीडियो भी वायरल हुआ है। इसमें एक बुजुर्ग कथा में जाने के लिए मुख्य प्रवेश द्वार के पास से बने अन्य रास्ते से निकलने के लिए ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी से गुहार लगा रहा है। पुलिसकर्मी पहले उसे मना करता है, उसके बाद गुस्से से कुर्सी उठाकर मारने दौड़ता है। हालांकि पुलिस का गुस्सा देख बुजुर्ग ने वापस लौटने का फैसला कर लिया, लेकिन वहां बैठे एक शख्स ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।





पहले भी महिलाओं में भी हुई थी मारपीट





एक दिन पहले ही कथा में जगह को लेकर महिलाओं का आपस में मारपीट का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें महिलाओं के साथ-साथ उनके साथ आए पुरुष भक्त भी विवाद करते नजर आए थे। वीडियो में महिलाओं का ग्रुप आपस में विवाद करते हुए मारपीट करते नजर आया था। ये सब पंडित मिश्रा के सामने हुआ था। इस तरह के वीडियो धार्मिक आयोजन स्थल की छवि खराब करते है।



MP News मप्र न्यूज Pandit Pradeep Mishra पंडित प्रदीप मिश्रा Controversy at the story site women policemen bouncers कथा स्थल पर विवाद महिला पुलिसकर्मी बाउंसर्स