जबलपुर में ट्रेन के एसी कोच के अटेंडर से पकड़ी गई देशी शराब, जीआरपी ने कब्जे से बरामद किए 20 क्वार्टर

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
जबलपुर में ट्रेन के एसी कोच के अटेंडर से पकड़ी गई देशी शराब, जीआरपी ने कब्जे से बरामद किए 20 क्वार्टर

Jabalpur. वैसे तो ट्रेनों के एसी कोच में शराबखोरी या कहें अटेंडर द्वारा शराब मुहैया कराने के मामले सामने आते ही रहते हैं। लेकिन जबलपुर में जीआरपी पुलिस तब हैरान रह गई जब उसे ट्रेन के एसी कोच के अटेंडर के कब्जे से देशी शराब बरामद हुई। पुलिस वाले भी हैरत में पड़ गए कि एसी कोच में यात्रा करने वाले देशी शराब के शौकीन कब से हो गए। 





पुरी वलसाड एक्सप्रेस में कार्रवाई





जीआरपी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि पुरी से चलकर वलसाड जाने वाली ट्रेन के एसी कोच में शराब ढोई जा रही है। जबलपुर स्टेशन पहुंचते ही जीआरपी पुलिस ने दबिश देते हुए अटेंडर द्वारा फ्रीजर में छुपाई हुई 20 पाव देशी शराब बरामद की है। 







  • यह भी पढ़ें 



  • जबलपुर में आरपीएफ की फर्जी भर्ती निकालने वाले आरोपियों को गया से किया गिरफ्तार, व्यूअर्स बढ़ाकर कमाए थे लाखों






  • यात्री ने ही कर दी थी शिकायत



    जीआरपी पुलिस ने बताया कि पुरी वलसाड एक्सप्रेस के एसी कोच में अटेंडर दुबे द्वारा अवैध रूप से देसी शराब बेचने के लिए रखी गई थी। यह जानकारी किसी यात्री को लगी और उसने इसकी शिकायत कर दी। जब गाड़ी प्लेटफार्म नंबर 1 पर आकर खड़ी हुई तो जीआरपी ने तत्काल संबंधित कोच पहुंचकर अटेंडर को घेर लिया और फ्रीजर से 20 पाव देशी शराब जब्त की।





    जमानत पर भी कर दिया रिहा





    जीआरपी ने पहले तो अटेंडर से पूछताछ की और फिर अग्रिम कार्रवाई करते हुए अटेंडर को जमानत पर रिहा कर दिया। फिलहाल एसी कोच में देशी शराब बिक रही थी यह बात किसी को भी हजम नहीं हो रही है। पर जीआरपी पुलिस को इस बात से कुछ लेना-देना नहीं वह तो इस कार्रवाई पर खुद अपनी पीठ थपथपा रही है।  



    Jabalpur News जबलपुर न्यूज़ Sale of country liquor in AC coach GRP arrested attendant seized 20 pav country liquor from possession AC कोच में देशी शराब की बिक्री GRP ने अटेंडर को किया गिरफ्तार कब्जे से 20 पाव देशी शराब जब्त