सतना में रंगदारी न मिलने पर अपराधियों ने मचाया उत्पात, 6 के खिलाफ मामला दर्ज 

author-image
Vivek Sharma
एडिट
New Update
सतना में रंगदारी न मिलने पर अपराधियों ने मचाया उत्पात, 6 के खिलाफ मामला दर्ज 

सजल रजक, SATNA. शहर में रंगदारी न मिलने से नाराज एक अपराधी ने अपने गुर्गों के साथ जमकर उत्पात मचाया और दुकान में तोड़फोड़ की और दुकान के कर्मचारियों के साथ मारपीट की। हालांकि अन्य दुकानदार लामबंद हो गए और आरोपी भाग निकले। घटना की पूरी तस्वीर दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। मामले की शिकायत सिटीकोतवाली थाने में दर्ज की गई और पुलिस सीसीटीवी कैमरे में कैद आरोपियों को चिन्हित कर तलाश शुरू कर दी है। घटना सोमवार की रात की है। सतना के खेरमाई रोड स्थित फर्नीचर की दुकान में घुसकर सोमवार की रात आधा दर्जन लोगों ने जमकर उत्पात मचाया।





सभी आरोपी फरार





जयप्रकाश सोनी की फर्नीचर की दुकान में जिसमें असलम खान नाम का शातिर अपराधी रंगदारी मांगने पहुचा था। दुकान मालिक न मिलने पर धमकी देकर वापस लौट गया और  देर शाम अपने आधा दर्जन साथियों के साथ फिर दुकान पहुंचा और दुकान में तोड़फोड़ करने लगा। दुकान के कर्मचारियों से मारपीट की हालांकि आसपास के दुकानदार लामबंद होकर विरोध करने लगे। ऐसे में असलम और उसके गुर्गे धमकी देकर भाग खड़े हुए। मामले की शिकायत कोतवाली थाने में दर्ज कराई गई है । पुलिस ने असलम, भाइयन सहित 6 लोगों पर मारपीट और लूट का प्रयास का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। सभी आरोपी फरार हैं ।



extortion in satna rising crime in satna uproar of criminals in satna extortion case in satna MP News MP News सतना में रंगदारी सतना में अपराधियों का आतंक सतना में बढ़ते अपराध सतना में रंगदारी  मांगी सतना न्यूज