दमोह में 60 फीट ऊंचे पुल से नदी में गिरा पूर्व सरपंच का वाहन, मौत

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
दमोह में 60 फीट ऊंचे पुल से नदी में गिरा पूर्व सरपंच का वाहन, मौत

DAMOH. जिले के नोहटा थाना क्षेत्र में महादेव घाट के पुल से पूर्व सरपंच का चार पहिया वाहन बेकाबू होकर 60 फीट नीचे नदी में जा गिरा। हादसे में सरपंच की मौत हो गई। घटना 28 जनवरी, शनिवार रात की है। खबर मिलने के बाद स्थानीय लोगों ने पूर्व सरपंच को खाई से निकाला और जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।





हादसे में वाहन के परखच्चे उड़ गए





पूर्व सरपंच अरविंद लोधी अपने गांव रोन से वाहन लेकर दमोह आ रहे थे। महादेव घाट पुल पर चार पहिया वाहन अनियंत्रित हो गया और सीधे पुल से 60 फुट नीचे  नदी में गिरा। हादसे में वाहन के परखच्चे उड़ गए। अरविंद लोधी वर्तमान में दमोह में निवासरत थे।सुबह 9 बजे पुलिस मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद वाहन को बाहर खींचकर निकाला। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है और हादसे की जांच की जा रही है।





ये खबर भी पढ़ें...











शाजापुर में भीषण सड़क हादसे में आरक्षक की मौत





शाजापुर के आगरा मुंबई नेशनल हाईवे पर 29 जनवरी, रविवार की सुबह राजगढ़ जिले की पुलिस टीम के वाहन की ट्रक से टक्कर हो गई। मक्सी के पास में हुए सड़क हादसे में पुलिस वाहन में सवार एक आरक्षक सुनील भिलाला की मौके पर मौत हो गई जबकि मलावर थाना प्रभारी ज्ञान सिंह ठाकुर सहित तीन लोग घायल हो गए, जिसमें 2 लोगों की हालत गंभीर होने पर इन्हें इलाज के लिए इंदौर रेफर किया गया। जानकारी के मुताबिक मनावर थाने में एक नाबालिग युवती के अपहरण मामला दर्ज हुआ था। आरोपी की तलाश के लिए उसके भाई के साथ मलावर थाने के थाना प्रभारी और पुलिस टीम कार से जा रहे थे। तभी मक्सी के पास पुलिस टीम की कार ट्रक से टकरा गई। घटना की जानकारी मिलते ही मक्सी पुलिस और हाईवे की एम्बुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को शाजापुर जिला अस्पताल लाया गया। यहां पर उनका उपचार कर गंभीर मरीजों को इंदौर रेफर किया गया। पुलिस टीम के एक्सीडेंट की खबर मिलते ही राजगढ़ जिले के पचोर और सारंगपुर पुलिस की टीम भी शाजापुर जिला चिकित्सालय में पहुंची। मक्सी पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पिपलोदा पचोर थाना प्रभारी ने बताया कि मालवा थाना प्रभारी ज्ञान सिंह ठाकुर और उनके साथी इंदौर की ओर जा रहे थे। तभी इनकी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें एक आरक्षक की मृत्यु हो गई।  



 



MP News एमपी न्यूज Accident in Damoh death of former sarpanch vehicle fell from 60 feet high bridge former sarpanch Arvind Lodhi दमोह में हादसा पूर्व सरपंच की मौत 60 फीट ऊंचे पुल से गिरा वाहन पूर्व सरपंच अरविंद लोधी