दमोह के हटा से लापता युवक के ट्रेन हादसे में कटे दोनों पैर, हादसा या खुदकुशी का प्रयास पुलिस कर रही जांच

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
दमोह के हटा से लापता युवक के ट्रेन हादसे में कटे दोनों पैर, हादसा या खुदकुशी का प्रयास पुलिस कर रही जांच

Damoh. दमोह जिले के हटा के नवोदय वार्ड में रहने वाला एक युवक दमोह के फुटेरा फाटक पर ट्रेन हादसे का शिकार हो गया। युवक के दोनों पैर ट्रेन के पहिए से कट चुके हैं। स्थानीय लोगों की मदद से उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। युवक बेहोशी की हालत में था प्राथमिक उपचार के करीब आधे घंटे बाद उसे होश आया, तो पता चला कि वह हटा के  नवोदय वार्ड का रहने वाला है और उसका नाम नीलेश साहू पिता नन्हे साहू 28 है। जिला अस्पताल  के वार्ड बॉय के द्वारा नवोदय वार्ड के एक व्यक्ति को सूचना दी गई। उसने परिजनों को खबर की और सभी लोग जिला अस्पताल पहुंचे।







युवक की हालत नाजुक







जिला अस्पताल में ड्यूटी डॉक्टर विक्रांत चौहान ने बताया कि युवक की हालत नाजुक है उसके दोनों पैर कट चुके हैं। घायल को होश आ गया है, लेकिन उसकी हालत बिगड़ सकती है इसलिए उन्होंने परिजनों से घायल को जबलपुर ले जाने के लिए कहा है। उसे जबलपुर रेफर कर दिया गया है। जिला अस्पताल पहुंचे नवोदय वार्ड के एक व्यक्ति ने बताया कि उसे सूचना मिली थी। वह उस समय पथरिया में एक शादी समारोह में था । उसने हटा में परिजनों को खबर की और फिर वो भी दमोह पहुंचा है। घटना कैसे हुई है इसकी जानकारी नहीं है। परिजन केवल इतना बता रहे है की उनका बेटा घर से गायब था।







  • यह भी पढ़ें 



  • जबलपुर में पान मसाला व्यापारी के ठिकानों पर जीएसटी का छापा, बहुत कम टैक्स किया था जमा, रिटर्न भी मिसमैच 






  • पुलिस कर रही मामले की जांच







    युवक किस बात को लेकर घर से लापता हुआ था, वह ट्रेन हादसे का शिकार हुआ या उसने खुदकुशी का प्रयास किया। यह सब सवाल पुलिस के मन में हैं। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। युवक के बयान होने के बाद ही पुलिस मामले में कुछ कहने की बात कह रही है। 





    लगातार हो रहे लोग ट्रेन हादसे का शिकार







    दमोह में ट्रेन हादसे का शिकार होने वाले लोगों का आंकड़ा भी काफी ज्यादा है। अधिकांश हादसे रेलवे क्रॉसिंग के पास ही हो रहे हैं। वैसे तो पश्चिम मध्य रेलवे जोन में एक भी अनमैन्ड रेल क्रॉसिंग न होने का दावा करता है। लेकिन दमोह में लगातार बढ़ रहे ट्रेन हादसों उसका कोई ध्यान नहीं है। 



    Damoh News दमोह न्यूज़ police is investigating पुलिस कर रही जाँच Both legs cut off in a train accident the young man was missing from Hata ट्रेन हादसे में कटे दोनों पैर हटा से लापता था युवक