कटनी में खदान में उतराता मिला छात्र का शव, 26 नवंबर से था लापता, पुलिस जांच में जुटी

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
कटनी में खदान में उतराता मिला छात्र का शव, 26 नवंबर से था लापता, पुलिस जांच में जुटी

Katni. कटनी के कैमोर थाना इलाके से लापता 11वीं के स्टूडेंट की लाश खदान के पानी में उतराती मिली है। 26 नवंबर की शाम से छात्र घर से लापता था। लापता की चप्पलें खदान के बाहर मिलने के बाद उसकी तलाश रेस्क्यू दल द्वारा की जा रही थी लेकिन 4 दिन तक कड़ी मशक्कत के बाद भी लाश नहीं मिल रही थी। गुरुवार को खुद ब खुद अमूल गौतम नाम के छात्र का शव पानी में उतराता देखा गया। 





कैमोर के डीएवी एसीसी स्कूल का 11वीं का छात्र खलवारा गांव का निवासी था। अमूल 26 नवंबर को घर से बाल कटवाने का कहकर निकला और फिर उसका कुछ पता नहीं चला। जिसके बाद परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसी दौरान डंपर रोड पनिहाई में खदान के किनारे उसकी चप्पलें बरामद हुई थीं। पुलिस को आशंका थी कि वह पानी में डूब गया है। जिसके बाद होमगार्ड की मदद से 4 दिन तक शव को खदान के पानी में तलाशा गया लेकिन मटमैला पानी होने की वजह से गोताखोर पानी के अंदर कुछ नहीं देख पा रहे थे। अंततः लापता की लाश खुद पानी के ऊपर उतराती बरामद हुई। 





खुदकुशी, हादसा या हत्या?





फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर उसे पीएम के लिए भिजवा दिया। पुलिस अब यह पता लगा रही है कि छात्र ने खुदकुशी की या उसके साथ हादसा हो गया। या फिर किसी ने जबरदस्ती उसे खदान में फेंक दिया। फिलहाल पुलिस को शॉर्ट पीएम रिपोर्ट का इंतजार है जिससे काफी कुछ साफ हो जाएगा। 



Katni News कटनी न्यूज पुलिस जांच में जुटी The body of the missing found in the mine the deceased was a student of class 11 the police engaged in the investigation the rescue lasted for 4 days खदान में मिला लापता का शव 11वीं का छात्र था मृतक 4 दिन तक चला रेस्क्यू