जबलपुर में नाले में मिला महिला का हाथ-पैर बंधा हुआ शव, पुलिस कह रही ट्रेन से टकराकर हुई मौत

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
जबलपुर में नाले में मिला महिला का हाथ-पैर बंधा हुआ शव, पुलिस कह रही ट्रेन से टकराकर हुई मौत

Jabalpur. जबलपुर के रांझी थाना इलाके के करौंदा नाला में एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव के हाथ और पैर बंधे हुए थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नाले से निकलवाया जिसकी शिनाख्त परियट क्षेत्र की पूजा कोरी के रूप में हुई है। मृतक महिला पेशे से मजदूरी का काम करती थी और रेल ट्रेक के किनारे-किनारे अपने घर आती-जाती थी। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया महिला की मौत ट्रेन से टकराकर नाले में गिरने से हुई है। मामला संदिग्ध लग रहा है जो पूरी जांच के बाद साफ हो पाएगा। 





रात से लापता थी





थाना प्रभारी सहदेव राम साहू ने बताया कि मृतक पूजा कोरी मजदूरी करती थी और रोज पटरियों के पास से काम पर आती-जाती थी। कल रात से वह लापता थी। खोजबीन करने पर उसका शव नाले में उतराता मिला। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को इत्तला दी। पुलिस ने शव को निकलवाकर पंचनामा तैयार कराया और उसे पीएम के लिए भिजवा दिया है। 







  • ये भी पढ़ें



  • जबलपुर के उमरिया-डुंगरिया इंडस्ट्री एरिया में नहीं हुआ विद्युत मेंटेनेंस, शॉर्ट सर्किट के चलते खड़े ट्रक में लगी आग






  • शव के बंधे थे हाथ-पांव





    प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि महिला का शव जब नाले से निकाला गया तो उसके हाथ-पैर बंधे हुए थे। वहीं पुलिस का कहना है कि महिला की मौत ट्रेन की टक्कर से हुई है। जिसकी सूचना रेलवे से भी पुलिस के पास आई है। टक्कर के बाद हाथ पैर कपड़े में फंस गए थे। हालांकि महिला की मौत कैसे हुई यह सब पीएम रिपोर्ट में साफ हो जाएगा। 



    Jabalpur News जबलपुर न्यूज police engaged in investigation पुलिस जांच में जुटी Woman's dead body found in drain tied hands and feet found नाले में मिला महिला का शव हाथ-पैर बंधा शव बरामद