पंडोखर धाम के गुरुशरण महाराज को धमकी, वीडियो में एक शख्स कह रहा- मैं भिंड चंबल नदी के किनारे का, निपटा दूंगा

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
पंडोखर धाम के गुरुशरण महाराज को धमकी, वीडियो में एक शख्स कह रहा- मैं भिंड चंबल नदी के किनारे का, निपटा दूंगा

BHOPAL. मध्यप्रदेश के दतिया में स्थित पंडोखर धाम के पीठाधीश्वर गुरुशरण महाराज को धमकी देने का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक व्यक्ति किसी से बात करते हुए पंडोखर महाराज का नाम लेकर उन्हें जान से मारने की धमकी देते दिखाई पड़ रहा है। इस मामले में पंडोखर धाम समिति ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है। हालांकि, गुरुशरण महाराज ने कहा है कि मैं धर्म के प्रचार का काम कर रहा हूं। इसलिए मुझे धमकियां मिल रही हैं। लेकिन मैं इन गीदड़ भभकियों से डरने वाला नहीं हूं।





धमकी वाला वीडियो 2.27 मिनट का





धमकी वाला वीडियो 2 मिनट 27 सेकंड का है। जिसमें 3 से 4 लोग पंडोखर महाराज का नाम लेकर बात कर रहे हैं। उन्हीं में से एक व्यक्ति उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहा है। वो कह रहा है कि एक कट्टा और एक कारतूस महाराज के नाम का रखा है, मूड खराब हुआ तो उनकी कनपटी पर तान दूंगा।





ये भी पढ़ें...















वीडियो में यह कह रहा रहा शख्स





'मेरे से एक बार बोला, चाचा मेरी तुम हमेशा बेइज्जती करते हो। अब मैं वो नहीं रहा, जब तुम मुझे खाना खिलाते थे। अब मैं बड़ा आदमी हो गया हूं। मैंने कहा, करोड़पति तुम हो गए हो मैं मानता हूं। पहले भीख मांगता था। लेकिन एक 315 के राउंड में करोड़पति भी मरता है और गरीब भी मरता है। तुझे पंडोखर में मैं ही मारूंगा। तु स्टाम्प पर दस्तखत करा ले। दिन में दो सौ आदमी में मारूंगा तुझे। कोई मार नहीं पाएगा, मेरे अलावा तेरे को। मेरी दूसरी मंजिल 315 राउंड और एक कट्टा तेरे लिए रखा है। मूड खराब हो गया तो तेरी कनपटी में मार दूंगा। मैं हूं भिंड का चंबल नदी के किनारे का। तेरे को मैं निपटा दूंगा।'





पंडोखर धाम समिति ने को दर्ज कराई शिकायत





इस वीडियो धमकी मामले को लेकर पंडोखर थाना प्रभारी अजय अंबे का कहना है कि वायरल वीडियो भांडेर का बताया जा रहा है। वीडियो के आधार पर मंदिर समिति ने शिकायत दर्ज कराई है। प्रथम दृष्टया जांच में पता चला है कि जो व्यक्ति धमकी दे रहा है, उसका नाम महेश सेन, निवासी भिंड है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।





मैं ऐसी धमकियों से डरने वाला नहीं: गुरुशरण महाराज





पंडोखर धाम के पीठाधीश्वर गुरुशरण महाराज ने कहा कि मुझे सोशल मीडिया पर रिटायर अधिकारी ग्राम सेवक महेश सेन ने जान से मारने की धमकी है। यह मुझे नहीं मालूम धमकी क्यों दी गई। इसके पीछे कौन लोग हैं। मैं नहीं जानता। इस तरह की गीदड़ धमकी अनेकों बार मुझे मोबाइल के माध्यम से प्राप्त हो चुकी हैं। क्योंकि मैं सनातन का काम कर रहा हूं। पंडोखर धाम में रामराज की स्थापना के लिए, विश्व शांति लोक कल्याण के लिए यहां काम चल रहा है। सनातन धर्म के लिए इस प्रकार की धमकियां, इस प्रकार का सामना करना पड़ रहा है तो मैं करूंगा। मेरी जान चाहे चली जाए, लेकिन मैं पीछे नहीं हटूंगा। रामराज्य के लिए, सनातन धर्म के लिए और देश के लिए धर्म पताखा फहराने से पीछे नहीं हटूंगा। गुरुशरण महाराज ने कहा कि ऐसी गीदड़ धमकियों से हम नहीं डरते। इसके लिए शासन-प्रशासन की जिम्मेदारी बनती है। ऐसे लोगों पर कार्रवाई स्वयं जिला प्रशासन अपने स्तर पर कर रहा है। जानकारी सामने आने पर पता चलेगा कि इसके पीछे किसका हाथ था? क्या कारण था। क्यों ऐसा कृत्य कर रहा है।



पंडोखर ​​​​​​​धाम पंडोखर ​​​​​​​सरकार को धमकी गुरुशरण महाराज मध्यप्रदेश न्यूज Pandokhar Dham threat to Pandokhar government Gurusharan Maharaj पंडोखर सरकार Madhya Pradesh News Pandokhar government