कैलाश विजयवर्गीय को महिला कांग्रेस अध्यक्ष ने जारी किया मानहानि का नोटिस, युवतियों की ड्रेस वाले बयान पर गर्माई है राजनीति

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
कैलाश विजयवर्गीय को महिला कांग्रेस अध्यक्ष ने जारी किया मानहानि का नोटिस, युवतियों की ड्रेस वाले बयान पर गर्माई है राजनीति

INDORE. भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को मानहानि का नोटिस जारी किया गया है। ये नोटिस शहर महिला कांग्रेस अध्यक्ष साक्षी शुक्ला डागा ने भेजा है। नोटिस एडवोकेट सौरभ मिश्रा के माध्यम से जारी किया गया है। बता दें कि युवतियों की ड्रेस पर पिछले दिनों विजयवर्गीय ने बयान दिया था। तभी से प्रदेश में बयान पर सियासत गर्माई हुई है।





publive-image





publive-image





publive-image





क्या दिया था बयान? 





विजयवर्गीय ने एरोड्रम रोड स्थित महावीर बाग परिसर में लड़कियों के भद्दे पहनावे और नशा करने पर शूर्पनखा जैसा बताया था। विजयवर्गीय के इस बयान का उनके विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय भी समर्थन कर चुके हैं।





ये खबर भी पढ़ें...











सार्वजनिक रूप से माफी की मांग





तीन पेज के नोटिस में महिला कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा है कि लगातार नशे का कारोबार राजनीतिक संरक्षण में फल फूल रहा है। वैध-अवैध पब नियमों कायदे कानूनों को ताक पर रखकर चल रहे हैं। कोई रोकने वाला नहीं है। पुलिस प्रशासन नतमस्तक हैं और कैलाश विजयवर्गीय महिलाओं पर आरोप लगा रहे हैं। नोटिस में तीन दिन में इलेक्ट्रॉनिक एवं प्रिंट मीडिया के माध्यम से सार्वजनिक रूप से माफी मांग खेद व्यक्त करने को कहा है अन्यथा अभियोजन की कार्यवाही की जाएगी।





पहले भी बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव ऐसे ही बयान दे चुके हैं 







  • इंदौर में 21 मार्च को हुए एक कार्यक्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था कि जिस वजह से भारत का विभाजन हुआ और पाकिस्तान एक अलग देश बनाया गया, ऐसे में बचा हुआ भारत तो हिंदू राष्ट्र ही है। 



  • 6 जुलाई 2022 को शार्ट फिल्म 'काली' के विवादित पोस्टर पर विजयवर्गीय ने कहा की ये ईशनिंदा की श्रेणी वाला अपराध है, यह बहुत शर्मनाक है। टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा के बयान लेकर बीजेपी नेता ने कहा कि मैं ऐसे बयान से हम लोगों की श्रद्धा और भावना को चोट पहुंची है।


  • 'अग्निपथ' योजना पर देश में मचे हंगामे के बीच 'अग्निवीर' को लेकर 19 जून-2022 के एक कार्यक्रम में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बयान कहा कि मुझे अगर बीजेपी के ऑफिस में सिक्योरिटी रखना है तो मैं अग्निवीरों को प्राथमिकता दूंगा।


  • 18 दिसंबर 2021 को कैलाश विजयवर्गीय ने एक निजी महाविद्यालय में छात्र छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा की "कोई भी इंसान धर्मनिरपेक्ष नहीं होता, जो धर्मनिरपेक्ष है वह जानवर है। " उन्होंने कहा, "दुर्भाग्य है कि कई धर्मनिरपेक्ष आज राजनीति के शीर्ष पर हैं। 


  • 23 फरवरी 2019 को मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में भोपाल मध्य से बीजेपी प्रत्याशी सुरेंद्रनाथ सिंह की हार पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि सुरेंद्रनाथ सिंह की हार से ज्यादा उन्हें इस बात का सबसे ज्यादा दुख है कि राष्ट्रवादी ताकतों के आगे बीफ खाने वाले जीत गए।


  • वीडियो देखें- 






  • National General Secretary Kailash Vijayvargiya राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय defamation notice Mahila Congress President Sakshi Shukla Daga dress statement मानहानि का नोटिस महिला कांग्रेस अध्यक्ष साक्षी शुक्ला डागा ड्रेस वाला बयान