उज्जैन में दिग्गी राजा बोले- नहीं जाऊंगा चीन या पाकिस्तान, यहीं इनकी छाती पर मूंग दलता रहूंगा

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
उज्जैन में दिग्गी राजा बोले- नहीं जाऊंगा चीन या पाकिस्तान, यहीं इनकी छाती पर मूंग दलता रहूंगा

Ujjain. मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के चलते सियासी वार्मअप जोरों पर चल रहा है। उज्जैन में ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ जुबानी जंग के बाद अब दिग्विजय सिंह ने बीजेपी को ताल ठोंककर ललकार दिया है। दरअसल बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने बयान दिया था कि पता नहीं उज्जैन आकर दिग्विजय सिंह की मति कैसे भ्रष्ट हो गई। जिस पर पलटवार करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा है कि मैं न तो पाकिस्तान जाऊंगा और न ही चीन, इनकी छाती पर मूंग दलता रहूंगा। 





अपने दो दिवसीय प्रवास पर उज्जैन पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह यहां अनेक बैठकें कर रहे हैं। नेताओं से मेल मुलाकातों का दौर भी जारी है। कांग्रेस नेता रवि भदौरिया के यहां पहुंचे दिग्गी राजा ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान सिंधिया और विजयवर्गीय के बयानों पर ठहाका लगाया। वे बोले कि मुझे तो हंसी आती है, उनके पास मेरे खिलाफ कहने को कुछ है नहीं। ईडी, सीबीआई भेज नहीं सकते, अब बचा क्या। पाकिस्तान में जन्म लो, चायना चले जाओ। मैं यहीं पैदा हुआ, यहीं मरूंगा। ना पाकिस्तान जाऊंगा न ही चीन जाऊंगा। इनकी छाती पर मूंग दलता रहूंगा।







  • यह भी पढ़ें 



  • टीकमगढ़ में पुलिस से प्रताड़ित परिवार की खुदकुशी का मामला, एसपी द्वारा गठित एसआईटी 10 दिन में सौंपेगी रिपोर्ट






  • ऐसे छिड़ी बयान वॉर







    दरअसल शुक्रवार को उज्जैन में दिग्विजय सिंह ने प्रेस वार्ता ली थी, वहां यह सवाल पूछा गया कि कांग्रेस में फिर विधायक बीजेपी के पाले में चले गए तो क्या करेंगे? इस पर दिग्विजय सिंह ने कहा था कि हे भगवान, हे महाकाल कांग्रेस में अब कोई दूसरा ज्योतिरादित्य सिंधिया पैदा मत करना। दिग्गी के इस बयान पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी ट्वीट के जरिए पलटवार किया था। उन्होंने लिखा कि हे प्रभु महाकाल दिग्विजय सिंह जैसा देश विरोधी भारत में पैदा न हो। उधर कैलाश विजयवर्गीय ने भी यह बयान दे डाला कि पता नहीं उज्जैन में आकर दिग्विजय सिंह की मति कैसे भ्रष्ट हो गई है। 





    बीजेपी अक्सर बताती है शुभंकर







    वैसे बीजेपी दिग्विजय सिंह को अक्सर अपना शुभंकर बताती है, बीजेपी नेताओं का कहना है कि दिग्विजय सिंह जितनी जुबान चलाएंगे, बीजेपी को उतना ही फायदा होगा।  कांग्रेस के कई नेता भी बीजेपी की इस बात से इत्तेफाक रखते हैं। शायद यही कारण है कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान पुलवामा अटैक पर सवाल उठाने पर जयराम रमेश ने दिग्विजय सिंह के मुंह से माइक छीन लिया था। 



    Ujjain News उज्जैन न्यूज़ Congress leader Digvijay Singh कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह Diggi's challenge will not go to China or Pakistan दिग्गी की ललकार नहीं जाऊंगा चीन या पाकिस्तान