दिग्विजय का दतिया में सिंधिया और समर्थकों पर हमला: कितना पैसा मिला यह जानने के लिए उनकी माली हालत देख लो , सबके महल बन रहे हैं

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
दिग्विजय का दतिया में सिंधिया और समर्थकों पर हमला: कितना पैसा मिला यह जानने के लिए उनकी माली हालत देख लो , सबके महल बन रहे हैं

देव श्रीमाली, GWALIOR. पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के बड़े नेता दिग्विजय सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कांग्रेस छोड़ने वाले विधायकों पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने इसके बदले कितने पैसे लिए ये जानने के लिए देख लो उनके कितने बड़े-बड़े महल बन रहे हैं । 





दतिया से दिग्विजय ने शुरू किया चुनावी अभियान





पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने ग्वालियर चम्बल संभाग में बीजेपी को घेरने की तगड़ी रणनीति बनाई है, और इस पर अमल करने का काम भी वे खुद ही करेंगे। लेकिन वे सिर्फ पार्टी को मजबूत करने का काम करेंगे। इसकी शुरुआत उन्होंने गुरुवार 16 मार्च को गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा के विधसनसभा क्षेत्र दतिया से की । यहां उन्होंने विधायक, पूर्व विधायक, पूर्व सांसद , संगठन के वर्तमान और पूर्व पदाधिकारियों , पुराने कांग्रेस नेताओं के साथ अलग-अलग बैठकें की और गुप्त मन्त्रणायें नही कीं। 







  • ये भी पढ़ें...





  • ग्वालियर में केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर बोले, बारिश और ओलों से फसल के नुकसान का किसानों को शीघ्र देंगे मुआवजा









  • निशाने पर सिंधिया ही रहेंगे





    दिग्विजय सिंह के दौरे के शुरू होते ही संकेत मिलने लगे कि उप चुनावों की तरह 2023 के विधानसभा चुनावों में भी कांग्रेस के निशाने पर उनकी सरकार गिराकर केंद्र में नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके समर्थक विधायक ही रहने वाले हैं। दिग्विजय सिंह जगह-जगह सिंधिया विरोधियों से बुलाकर मिल रहे हैं, और उन्हें एकजुट होकर विधानसभा में सबक सिखाने के लिए रजामंद कर रहे हैं। 





    पैसे लेकर पार्टी छोड़ने का मुद्दा फिर उठाया





    उप चुनावों और ग्वालियर और मुरैना नगर निगम के मेयर के चुनाव में कांग्रेस ने बिकाऊ विधायकों का मुद्दा ही उठाया था और अब फिर उसने वही जिन्न निकालना शुरू कर दिया है। गुरुवार को दतिया पहुंचे दिग्विजय सिंह ने इसके संकेत भी दिए। मीडिया से बात करते हुए जब उनसे सवाल किया कि गृहमंत्री के उस तंज पर प्रतिक्रिया चाही जिसमें उन्होंने कहा था कि जब वे अपनी बनी बनाई सरकार बचा नही पाए तो अब क्या सत्ता में आएंगे ? दिग्विजय ने कहा - आपको पता नहीं है कितने करोड़ रुपये मिले ? आपकी यह जानकारी में नही है ? उन्होंने कहा कि सिंधिया जी और उनके एमएलए लोगों ने कितने-कितने पैसे लिए यह पता करने के लिए जाकर उनकी माली हालत जाकर देख लो। उनके कैसे महल बन रहे हैं।





    तीन दिन की यात्रा पर है दिग्विजय





    पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह 16 मार्च से आगामी तीन दिन तक ग्वालियर-चम्बल अंचल के सांगठनिक दौरे पर हैं। इस दौरान वे दतिया,शिवपूरी,गुना और अशोकनगर जिलों में पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं की मैराथन बैठकें कर रहे हैं। इसके बाद 25 मार्च से वे ग्वालियर, मुरैना और भिण्ड जिलों का दौरा करने वाले हैं।





    वीडियो देखें- 







    Madhya Pradesh News मध्यप्रदेश न्यूज Union Minister Jyotiraditya Scindia केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया Congress and BJP कांग्रेस और बीजेपी former Chief Minister Digvijay Singh पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह Scindia supporters get huge money सिधिया समर्थकों को मिल भारी पैसा