जबलपुर में बोले दिग्विजय सिंह- BJP को बजरंग दल की चिंता, बजरंग पूनिया की नहीं, DRDO के जासूस वैज्ञानिक थे सावरकर भक्त

author-image
एडिट
New Update
जबलपुर में बोले दिग्विजय सिंह- BJP को बजरंग दल की चिंता, बजरंग पूनिया की नहीं, DRDO के जासूस वैज्ञानिक थे सावरकर भक्त

Jabalpur. कांग्रेस के लिए कमजोर मानी जाने वाली 66 सीटों पर समन्वय, संपर्क और संवाद स्थापित करने निकले कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने देश से लेकर प्रदेश की बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला। कर्नाटक में मिली जीत से उत्साहित कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि इन लोगों को बजरंग दल की पड़ी थी, बजरंग पूनिया की नहीं, जिसने कुश्ती में देश का नाम ओलंपिक तक में रोशन किया। जिस बृजभूषण पर हत्या तक का मामला दर्ज है, जिसे वह स्वीकार भी करता है, उसे बचाने में जुटे पीएम मोदी को देश की जनता को जवाब देना चाहिए। 





बजरंग दल जासूसी में लिप्त







दिग्विजय सिंह बोले कि सतना और भोपाल में बजरंग दल के कार्यकर्ता आईएसआई के लिए जासूसी करते पकड़े गए थे। तभी खुलासा हो गया था कि ये कितने देशभक्त हैं, आखिर सीएम शिवराज ने उन पर एनएसए के तहत कार्रवाई क्यों नहीं की, दिग्गी राजा ने कहा कि मैं सीएम पर आरोप लगाता हूं कि उनके संरक्षण में ही बजरंग दल कार्यकर्ताओं द्वारा देश की जासूसी की जा रही थी। 







  • यह भी पढ़ें 



  • पटना में धीरेंद्र शास्त्री ने वीवीआईपी के लिए देर रात लगाया दिव्य दरबार, पर्चियां भी निकालीं, आम लोगों के लिए कैंसिल कर दिया था






  • मप्र में 50 परसेंट भ्रष्टाचार







    कर्नाटक में 40 परसेंट कमीशनबाजी के सवाल पर दिग्विजय सिंह बोले कि वहां तो सिर्फ एक मंत्री पर 40 परसेंट कमीशन लेने के आरोप लगे थे, यहां पटवारी से लेकर आरआई, फिर तहसीलदार और  एसडीएम के बाद भोपाल वालों का कमीशन जोड़ लिया जाए तो भ्रष्टाचार 50 परसेंट से भी ऊपर चला जाएगा। जनता इस भ्रष्टाचार से त्रस्त हो चुकी है और वह चुनावों में बीजेपी को सबक सिखाने जा रही है। 





    नारी सम्मान योजना पर भी बोले







    दिग्विजय सिंह ने कहा कि कमलनाथ जो कहते हैं वह करते हैं, किसान कर्जमाफी के वक्त भी सवाल उठाए जा रहे थे कि आखिर इतना पैसा सरकार कहां से लाएगी, लेकिन कर्जमाफी हुई थी। वैसे ही नारी सम्मान योजना के तहत महिलाओं को 1500 रुपए प्रतिमाह दिए जाएंगे। 





    जीतेंगे 140 से ज्यादा सीटें







    दिग्गी राजा ने जबलपुर में कहा कि हमारा अनुमान था कि प्रदेश में कांग्रेस 130 सीटों से ज्यादा पर चुनाव जीतकर बहुमत हासिल करेगी, लेकिन कर्नाटक चुनाव के बाद माहौल यही कह रहा है कि कांग्रेस 140 से ज्यादा सीटें लाने जा रही है। 







     



    CONGRESS कांग्रेस दिग्विजय सिंह Digvijay Singh target on BJP Bajrang Dal बजरंग दल बीजेपी पर साधा निशाना Karnataka Result कर्नाटक रिजल्ट