डिंडौरी में उमा भारती ने किया मोदी-बीजेपी का गुणगान, बोलीं- शराब विरोधी हूं, सरकार या बीजेपी विरोधी नहीं

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
डिंडौरी में उमा भारती ने किया मोदी-बीजेपी का गुणगान, बोलीं- शराब विरोधी हूं, सरकार या बीजेपी विरोधी नहीं

Dindori. मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमाभारती शराबबंदी को लेकर लगातार सरकार की मुश्किलें बढ़ाती रही हैं। लेकिन डिंडौरी पहुंची उमा भारती ने प्रधानमंत्री मोदी के लिए मां नर्मदा से प्रार्थना की है। वे यहां अमरकंटक से रामघाट लक्ष्मण मंडवा पहुंची थीं। इस दौरान मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि मां नर्मदा का गुजरात से गहरा नाता है, मैने नर्मदा कुंड में प्रधानमंत्री मोदी के लिए विशेष प्रार्थना की है। गुजरात में भाजपा को कोई नहीं हरा सकता। उन्होंने यहां तक कहा कि मां नर्मदा से मेरी यही प्रार्थना है कि मोदी जी का अखंड राज्य बने। उमाभारती ने यह भी कहा कि वे मध्यप्रदेश के चुनाव में बीजेपी का पूरा सहयोग करेंगी। उन्होंने कहा कि वे शराबविरोधी हैं सरकार या बीजेपी की विरोधी नहीं। 





पूर्व सीएम उमा भारती ने कहा कि गुजरात को मॉडल स्टेट मोदी ने ही बनाया है और इसी कारण वे देश के प्रधानमंत्री बने हैं। उमा भारती ने यह भी बताया कि गुजरात के नमक व्यापारी रेवा नायक बंजारा ने नर्मदा कुंड का जीर्णोद्धार कराया था। शराबबंदी के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं शराब की विरोधी हूं, सरकार और बीजेपी की नहीं। उन्होंने साफ कहा कि बीजेपी उनके राजनैतिक जीवन में मां के समान है और वे किसी हाल में पार्टी का विरोध नहीं करेंगी। 





उमाभारती ने कहा कि मुख्यमंत्री ने सरेआम ऐलान किया है कि नया ड्राफ्ट बन रहा है, सीएम ने यह भी कहा है कि वे मुझे और बाबा रामदेव को ड्राफ्ट दिखाऐंगे। 15 दिसंबर तक स्थिति पूरी तरह से स्पष्ट हो जाएगी। डिंडौरी में पूर्व मुख्यमंत्री ने रानी अवंती बाई के शहीद स्मारक स्थल बालपुर पहुंचकर उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किए इसके बाद वे शाम को अमरकंटक के लिए रवाना हुईं। 



MP News एमपी न्यूज Uma Bharti उमा भारती Uma Bharti Anti liquor Campaign Uma Praises BJP Narendra Modi Uma Sharabbandi Abhiyan MP उमा भारती कैंपेन उमा ने मोदी बीजेपी की तारीफ की उमा का शराबबंदी अभियान