जबलपुर में अंधी हत्या का खुलासा, बुजुर्ग डालता था संबंध बनाने का दबाव, त्रस्त होकर तीनों ने कर दी हत्या

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
जबलपुर में अंधी हत्या का खुलासा, बुजुर्ग डालता था संबंध बनाने का दबाव, त्रस्त होकर तीनों ने कर दी हत्या

Jabalpur. जबलपुर के माढ़ोताल थाना इलाके में बुजुर्ग मुन्नालाल कुशवाहा की अंधी हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। हत्या के पीछे मृतक की अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने की लत वजह के रूप में सामने आई है। इलाके के तीन युवकों के साथ वह अक्सर अननेचरल सेक्स करता था। बुजुर्ग की इस आदत की वजह से तीनों युवक त्रस्त हो गए थे जिसके चलते उन्होंने मुन्नालाल के साथ मारपीट कर और उसका मुंह दबाकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 





50 लोगों से थी पुलिस ने पूछताछ





इस अंधी हत्या की गुत्थी को सुलझाने पुलिस ने करीब 50 लोगों से पूछताछ की। ज्यादातर लोगों ने देवेंद्र सेन, मनीष चढ़ार और संतोष यादव पर ही शक जताया। आरोपी युवकों से जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो देवेंद्र सेन ने बताया कि वह मृतक को 3 साल से जानता था और उसकी कटिंग शेविंग करता था। दोनों के बीच दोस्ती हो गई फिर मुन्नालाल ने देवेंद्र और अन्य दो आरोपियों से शारीरिक संबंध बनाना शुरू कर दिया। आरोपियों ने बताया कि संबंध बनाने के एवज में मृतक उन्हें शराब भी पिलाता था और खर्चे के लिए रुपए भी देता था। 





अननेचुरल सेक्स करते वक्त ही मारा





हत्या वाले दिन मृतक बाल बनवाने के लिए देवेंद्र की दुकान पहुंचा और उससे शाम को खेत पर आने को बोला, देवेंद्र की मृतक के पास जाने की इच्छा नहीं थी, लेकिन शाम को सूखा निवासी अन्य आरोपी संतोष उसके पास आया और खेत चलने को कहा। इच्छा न होते हुए भी देवेंद्र बाइक पर बैठकर मुन्नालाल के खेत गया। जहां मृतक ने संतोष यादव के साथ अंतरंग होना शुरू कर दिया था। तीसरा आरोपी मनीष पेड़ के पास बैठा हुआ था। तीनों ही मुन्नालाल की इन हरकतों से खुदको लज्जित महसूस करने लगे थे। जिसके चलते तीनों ने एकराय होकर निढाल अवस्था में उसकी हत्या कर दी और उसकी लाश को घसीटते हुए धान के खेत में ले गए और वहां से भाग निकले।



Jabalpur News जबलपुर न्यूज Jabalpur Crime News जबलपुर क्राइम न्यूज The murder was due to unnatural sex Disclosure of blind murder in Jabalpur old man used to put pressure to make relationship अननेचुरल सेक्स की वजह से हुई थी हत्या जबलपुर में अंधी हत्या का खुलासा बुजुर्ग डालता था संबंध बनाने का दबाव