धार में घूरने की बात पर दो पक्षों में विवाद, जमकर हुआ पथराव, 4 लोग घायल, इलाका छावनी में तब्दील

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
धार में घूरने की बात पर दो पक्षों में विवाद, जमकर हुआ पथराव, 4 लोग घायल, इलाका छावनी में तब्दील

Dhar. धार में बस स्टैंड के पास घूरे जाने की बात पर दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि दोनों ओर से जमकर पथराव हुआ। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हल्का बलप्रयोग कर बलवा कर रहे लोगों को खदेड़ दिया। अचानक हुए इस विवाद के बाद पुलिस ने इलाके में धारा 144 लागू कर दी और लोगों को घरों के अंदर रहने की अपील की। 





publive-image





ईद के चलते पहले से सतर्क थी पुलिस





कोतवाली थाना अंतर्गत शास्त्री कॉलोनी तिराहे पर 2 समाज के पक्षों के युवकों में एक-दूसरे को घूरने की बात को लेकर बहस हो गई थी। इसके बाद एक पक्ष के युवकों ने अचानक पथराव कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मोर्चा संभाला और हल्का बल प्रयोग कर बलवाईयों को खदेड़ दिया। इस पूरे घटनाक्रम में नौशाद पिता बासीर मोहम्मद, तोसीफ पिता असले खां और यशवंत पिता छोटेलाल, महेश पिता मिश्रालाल घायल हुए है। पुलिस सहित मोहल्ले के लोगों ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया है। किसी भी घायल को गंभीर चोट नहीं है।







  • यह भी पढ़ें



  • मप्र विधानसभा चुनाव में ग्वालियर-चंबल की रणनीति बना रहे कमलनाथ, फूलसिंह को सौंपी मुरैना, भिंड और श्योपुर की बागडोर






  • एसपी मनोज कुमार सिंह भी मौके पर पहुंचे और इलाके के लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की। एहतियात के तौर पर इलाके में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। फिलहाल पुलिस के साए में इलाके में शांति है। 





    publive-image





    पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। विवाद को देखते हुए पुलिस ने इलाके में 5 प्वाइंट पर पुलिस तैनात कर रखी है। एसपी का कहना है कि फिलहाल इलाके में शांति है। मामूली विवाद पर पथराव हुआ था। बलवा करने वालों की पहचान कर उनके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। 



    fierce stone pelting Dispute between two parties in Dhar MP News MP न्यूज़ इलाका छावनी में तब्दील 4 लोग घायल जमकर हुआ पथराव धार में दो पक्षों में विवाद area converted into cantonment 4 people injured